कपिल शर्मा-गिन्नी से कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह तक, ये रहे द कपिल शर्मा शो के रीयल लाइफ कपल्स

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले के शादी के बाद आइए जानते हैं द कपिल शर्मा शो के कलाकारों के रीयल लाइफ कपल्स के बारे में।

Real Life couples of Kapil Sharma Show
Real Life couples of Kapil Sharma Show 
मुख्य बातें
  • 26 अप्रैल को ‘द कपिल शर्मा’ शो की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने की संकेत भोसले से शादी।
  • हंस बलिए शो पर हुई थी कपिल शर्मा और गिन्नी की मुलाकात, साल 2018 में रचाई शादी।
  • 4 साल लिवइन में रहने के बाद कृष्णा अभिषेक ने साल 2013 में की एक्ट्रेस कश्मीरा शाह से शादी।

द कपिल शर्मा शो में सभी कलाकार अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में छाप छोड़ने में कामयाब हुए हैं। साथ ही यह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा शो का हिस्सा रह चुकी सुगंधा मिश्रा औऱ कॉमेडियन संकेत भोसले ने एक दूसरे से शादी की। इस खूबसूरत जोड़ी ने 26 अप्रैल को जालांधर के क्लब में परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए।

कोरोना महामारी को देखते हुए शादी समारोह में केवल परिवार के सदस्य और करीबी रिश्तेदार ही एकत्रित हो पाए थे। दोनों की शादी परिवार की मौजूदगी में सादगी के साथ संपन्न हुई। सुगंधा और संकेत भोसले के शादी के बाद आइए जानते हैं द कपिल शर्मा शो के कलाकारों के रीयल लाइफ कपल्स के बारे में।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

कॉमेडी के सरताज कहे जाने वाले कपिल शर्मा अपनी हाजिर जवाबी के लिए काफी मशहूर हैं। वहीं पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ फोटोज और वीडियोज को लेकर भी वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। जब से कपिल शर्मा ने इंडस्ट्री में प्रवेश किया तब से गिन्नी चरितार्थ के साथ उनके प्रेम संबंधों को लेकर अफवाहें थी। आपको बता दें दोनों की मुलाकात हंस बलिए शो पर हुई थी। गिन्नी को देखते हो कपिल शर्मा उन्हें दिल दे बैठे थे, बस इसके बाद फिर कभी दोनों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। वहीं एक दिन कपिल शर्मा ने गिन्नी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया। बता दें दोनों 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह

कृष्णा अभिषेक से कश्मीरा की पहली मुलाकात साल 2006 में हुई, उस दौरान दोनों फिल्म पप्पू पास हो गया की शूटिंग कर रहे थे। इस समय कृष्णा का अपनी कॉलेज गर्लफ्रैंड से ब्रेकअप हुआ था, वहीं कश्मीरा शाह डाइवोर्स फाइनल होने का इंतजार कर रही थी। दोनों की दोस्ती हुई और जल्द ही यह दोस्ती प्यार में तबदील हो गई। कथित तौर पर दोनों करीब 5 साल तक लिवइन रिलेशनशिप में रहे और साल 2013 में शादी के बंधन में बंध गए। इस खूबसूरत जोड़ी ने साल 2018 में सेरोगेसी के माध्यम से दो बच्चों को जन्म दिया। आपको बता दें कश्मीरा शाह कृष्णा से 10 साल बड़ी हैं।

अर्चना पूरन सिंह और परमीत शेट्टी

फिल्म कुछ कुछ होता है की मिस ब्रिगैंजा यानि की अर्चना पूरन सिंह अपने समय की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार रही हैं। अर्चना ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे। अर्चना ने 1992 में परमीत सेठी से शादी की औऱ आज वह दो बच्चों के माता पिता हैं, दोनों ही बच्चे अब बड़े हो चुके हैं। दोनों करीब चार साल तक रिलेशनशिप में रहे थे।

किकू और प्रियंका शारदा

द कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव के और संतोष जैसे किरदारों से लोगों का मनोरंजन करने वाले अभिनेता और कॉमेडियन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट से दूर रहते हैं। किकू और पत्नी प्रियंका की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी से कम नहीं हैं। दोनों एक दूसरे को पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रयंका इंडिया में नहीं बल्कि मलेशिया में रहती थी। दोनों ने साल 2002 में एक दूसरे से शादी की। आपको बता दें लाइमलाइट से दूर रहने वाली प्रियंका नच बलिए के सीजन 6 में किकू के साथ नजर आ चुकी हैं।

चंदन प्रभाकर और नंदिनी खन्ना

द कपिल शर्मा शो का हर किरदार अपनी दमदार एक्टिंग के लिए लोकप्रिय है। शो में चंदू चायवाले के किरदार में नजर आने वाले कलाकार चंदन प्रभाकर की भी अपनी फैन फॉलोइंग है। वैसे तो शो में चंदू कभी सुमोना तो कभी किसी अन्य लड़की से शादी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। लेकिन आपको बता दें चंदू असल जिंदगी में शादीशुदा हैं, चंदू और नंदिनी बचपन से ही एक दूसरे से प्यार करते थे और साल 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर