ब्राइडल लुक के बाद बिकिनी में दिखीं सुमोना चक्रवर्ती, बीच किनारे रिलैक्स करती आईं नजर

टीवी मसाला
Updated Sep 22, 2019 | 20:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बीच किनारे रेत पर बैठी नजर आ रही हैं।

sumona chakravarti bikini photo
sumona chakravarti bikini photo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हाल ही में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी ने सोशल मीडिया पर बेहद हॉट तस्वीर शेयर की है।
  • इस तस्वीर में एक्ट्रेस बीच के किनारे रेत पर बैठी दिखाई दे रही हैं।
  • एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी बनकर पॉपुलर हुईं सुमोना चक्रवर्ती एक बार फिर से चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस जबरदस्त पोज देती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस इससे पहले ब्राइडल लुक में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो कि काफी वायरल हुईं थी। इन तस्वीरों में सुमोना बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं।

द कपिल शर्मा में इन दिनों सरला गुलाटी की भूमिका निभाने वालीं सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस की अदाएं देखते बन रही है। सामने आई तस्वीर में सुमानो बीच के किनारे रेत पर बैठी दिखाई दे रही हैं।

एक्ट्रेस ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-हैलो संडे। वहीं उनकी ये तस्वीर फुकेट(थाईलैंड) की है। सुमोना की इस तस्वीर पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। किसी ने उन्हें हॉट तो किसी ने गॉर्जियस कहा है। देखते ही देखते उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया वायरल हो रही है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

 

सुमोना इन दिनों कपिल शर्मा के शो में नजर आ रही हैं। रियल लाइफ में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि कपिल शर्मा से पहले सुमोना एकता कपूर के सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने राम कपूर की बहन का किरदार निभाया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

 

वहीं द कपिल शर्मा में आने से पहले सुमोना कॉमिडी सर्कस में भी नजर आईं थी। कॉमेडी सर्कस में सुमोना कपिल शर्मा के अपोजिट नजर आती थी। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री जजों के साथ-साथ दर्शकों को भी खूब पसंद आती थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर