Coronavirus in India: कोरोना से बचने के लिए Kapil Sharma ने बांटा ज्ञान, आप भी देखें ये Viral Video

टीवी मसाला
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Mar 24, 2020 | 19:02 IST

coronavirus attack: कोरोना वायरस से बचने का संदेश स‍ितारे भी अपने-अपने तरीके से दे रहे हैं। यहां देखें क‍ि कॉमेडी क‍िंग कपिल शर्मा ने इस मुद्दे पर क‍िस तरीके से ज्ञान द‍िया है -

Kapil Sharma post on how to be safe during coronavirus covid-19 attack watch viral video
Kapil Sharma shares video on Coronavirus status 
मुख्य बातें
  • कोरोना से बचने के लिए स्‍टार्स भी लोगों को अवेयर कर रहे हैं
  • कप‍िल शर्मा ने मुर्ग‍ियों का एक वीड‍ियो अपलोड क‍िया है
  • इसके जर‍िए उन्‍होंने खास संदेश जनता तक पहुंचाया है

कोरोनावायरस के कहर ने पूरी दुन‍िया को ह‍िलाकर कर रख द‍िया है। देश में इसके बढ़ते मामलों के बीच सोशल ड‍िस्‍टैंस‍िंग को बढ़ावा द‍िया जा रहा है और इसके चलते लगभग हर राज्‍य में लॉक डाउन घोष‍ित कर द‍िया गया है। लोगों को कोरोना से बचने के लिए अवेयर करने के लिए स‍ितारे भी जुटे हुए हैं और अपने अपने तरीके से उनको घर से बाहर कदम न रखने की सलाह दे रहे हैं। ऐसे में कपिल शर्मा ने भी सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया है। उनके इस वीड‍ियो को लोग देख भी रहे हैं और उम्‍मीद है क‍ि इसमें छ‍िपे गंभीर संदेश को समझकर उस पर अमल भी करेंगे। 

कपिल शर्मा ने जो वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया है उसमें कुछ मुर्ग‍ियां दाना चुगती हुईं इधर उधर घूमती नजर आ रही हैं। लेकिन जैसे ही वे हॉर्न की आवाज सुनती हैं, एकदम से अपने बाड़े में चली जाती हैं। इस वीड‍ियो के साथ कपिल ने ल‍िखा है - इनसे ही सीख लो कुछ #StayHomeSaveLives #coronavirus #INDIAfightsCorona (sic)। यानी आप भी इनसे सबक लो और घुम्‍मकड़ी छोड़कर घर में बैठो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
‪इनसे ही सीख लो कुछ #StayHomeSaveLives #coronavirus #INDIAfightsCorona ‬ A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कोरोना के कहर के बीच क्‍या हैं देश के हालात
भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 500 को पार कर गई है तथा एक और व्यक्ति की मौत के साथ देश में इस विषाणु से मरने वालों की संख्या अब 10 हो गई है। इसके साथ ही केंद्र ने राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों से जरूरत वाले क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाने को कहा है क्योंकि देश के अनेक हिस्सों में लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। महामारी से निपटने के लिए 32 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों ने 31 मार्च तक पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। लॉकडाउन के बावजूद लोगों के बाहर घूमने का अधिकारी गंभीर रूप से संज्ञान ले रहे हैं। उनका मानना है कि विषाणु संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए आगामी दिन और सप्ताह अत्यंत महत्वपूर्ण होने जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर