अस्पताल से डिसचार्ज होकर सबसे पहले देखा 'द कपिल शर्मा शो', 82 वर्षीय फैन को कपिल शर्मा ने दिया स्पेशल मैसेज

कपिल शर्मा ने अपनी गजब की कॉमिक टाइमिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों का दिल जीत रखा है। उनके 'द कपिल शर्मा शो' के बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक फैन हैं।

The Kapil Sharma Show
बुजुर्ग फैन के कपिल शर्मा ने दिया स्पेशल मैसेज। 
मुख्य बातें
  • एक बुजुर्ग फैन को लेकर कपिल शर्मा ने रिएक्शन दिया है
  • 'द कपिल शर्मा शो' हर उम्र के लोगों में लोकप्रिय है
  • पिछले तीन महीनों से कोई नया शो शूट नहीं हुआ है

टीवी पर आने वाला 'द कपिल शर्मा शो' काफी लोकप्रिय है। कॉमेडियन कपिल शर्मा की कॉमिक टाइमिंग का हर कोई दीवाना है। सभी उम्र के लोग शो को पसंद करते हैं। कोरोना लॉकडाउन की वजह से पिछले तीन महीनों से कोई नया शो शूट नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी फैंस की दीवानगी बरकरार है। फैंस पुराने शो के जरिए भी गुदगुदाने के मौके तलाश ले रहे हैं। शो की ऐसी ही एक फैन 82 वर्षीय महिला भी हैं, जिन्होंने अस्पताल से लौटने के बाद सबसे पहले 'द कपिल शर्मा शो' देखने की ख्वाहिश जताई। परिवार ने बुजुर्ग महिला की ख्वाहिश पूरी की और उन्हें लैपटॉप पर शो दिखाया। 

परिवार के सदस्य ने जब कपिल को ट्विटर पर इस बारे में बताया तो उन्होंने आभार जताया। कपिल ने साथ ही बुजर्ग महिला के लिए स्पेशल मैसेज भी दिया। सौरभ आनंदानी नाम के ट्विटर यूजर ने कपिल शर्मा को टैग करते हुए लिखा कि मेरी 82 दादी ने अस्पताल से वापस आते ही ही 'द कपिल शर्मा शो' देखने की इच्छा जाहिर की। इस तरह का आशीर्वाद कोई भी शख्स पैसे से नहीं खरीद सकता। शुक्रिया सर। इसके बाद कपिल ने सौरभ के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी तरफ से आपकी दादी को सादर आभार। ईश्वर उन्हें अच्छी सेहत और शुशियों से नवाजे। 

गौरतलब है कि 'द कपिल शर्मा शो' के नए शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। हाल ही में आई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि शो की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं और बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद शो के पहले गेस्ट बनकर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा 24 जून से शो की शूटिंग शुरू करेंगे। आमतौर पर शो में मेहमान अपनी फिल्मों को प्रोमोट करने आते हैं। फिलहाल फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज होने को लेकर अनिश्चितता है, ऐसे में शो में कोरोना वॉरियर्स को बुलाया जाएगा।।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर