Kapil Sharma Weight Loss: वेबसीरीज के लिए जिम में पसीना बहा रहे कपिल शर्मा, मेहनत कर घटाया 11 किलो वजन

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने 11 किलो वजन घटाया है। कपिल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद बता रहे हैं कि उन्होंने वजन कम किया है।

Kapil Sharma
Kapil Sharma  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • वेबसीरीज के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा जिम में बहा रहे पसीना।
  • नई वेबसीरीज के लिए कपिल ने घटाया 11 किलो वजन।
  • अर्चना पूरन सिंह से बात करते हुए कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल।

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने काम को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के अलावा वो फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और जल्द ही वेबसीरीज में भी दिखाई देंगे।

कपिल शर्मा ने घटाया 11 किलो वजन

कपिल अपनी वेबसीरीज के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं जो कि उनमें साफ देखा भी जा सकता है। कपिल ने अपना वजन घटाया है और अब पहले से ज्यादा फिट भी नजर आते हैं। कपिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो बता रहे हैं कि उन्होंने उनकी वेबसीरीज आने वाली है, जिसके लिए उन्होंने 11 किलो वजन घटाया है। वीडियो में कपिल कहते हैं कि उनकी नई वेबसीरीज आ रही है, जिसके लिए उन्होंने वजन घटाया है और 92 से 81 तक कम कर लिया है। और अभी 6 किलो वजन और कम करना है। जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग उन्हें चीयर करते हुए हंसने लगते हैं।

मालूम हो कि कपिल वजन घटाने के लिए जिम में खूब मेहनत कर पसीना बहा रहे हैं। अक्सर वर्कआउट करते हुए उनके वीडियो सामने आते रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें बैटल रोप पर एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। बता दें कि केवल कपिल ही नहीं बल्कि द कपिल शर्मा शो में उनके साथ नजर आने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी वजन घटा रहे हैं और अब तक 7 किलो वजन कम कर चुके हैं।

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा के शो में एक्टर गोविंदा पहुंचे थे जो कि कृष्णा अभिषेक के मामा है, लेकिन कृष्णा ने गोविंदा संग अपने खराब रिश्तों के चलते इस एपिसोड में काम करने से इंकार कर दिया था। कृष्णा का कहना था, 'मामा के साथ मेरा मजबूत रिश्ता था, और दुश्मनी ने मुझे बुरी तरह प्रभावित किया है। जब दो लोगों के बीच संबंध तनावपूर्ण होता है, तो कॉमेडी करना मुश्किल होता है। इसके अलावा, मामा को शायद मेरे चुटकुले खराब लग सकते हैं। अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का माहौल अच्छा होना चाहिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर