[VIDEO] अनिल कपूर की कई फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुके हैं कपिल? शो पर एक्टर का खुलासा

द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे अभिनेता अनिल कपूर ने खुलासा किया कि कॉमेडियन उनकी ओर से ऑफर की गई कई फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुके हैं। एक्टर के वजह पूछने पर कपिल ने मजेदार जवाब दिया।

Anil Kapoor in the Kapil Sharma Show
द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे अनिल कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 'फिरंगी' और 'किस किस को प्यार करूं' जैसी कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं कपिल
  • अनिल कपूर ने भी कॉमेडियन को अपनी फिल्मों में ऑफर कराए थे रोल
  • कपिल के फिल्में ठुकराने को लेकर अभिनेता ने कॉमेडी शो पर किया खुलासा

मुंबई: कपिल शर्मा टीवी जगत से सबसे मशहूर कॉमेडियन में से एक हैं,जिनकी सोशल मीडिया पर शानदार फैन फॉलोविंग है। एक कॉमेडियन और होस्ट होने के अलावा, वह एक प्रतिभाशाली अभिनेता भी हैं और कुछ फिल्मों और शो में अभिनय कर चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपिल शर्मा, अनिल कपूर के एक या दो नहीं बल्कि कई ऑफर ठुकरा चुके हैं।

जी हां! हाल ही में कपिल के कॉमेडी शो में पहुंचे नायक अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया कि कैसे वह अपने शो 24 और फिल्म मुबारकां में अभिनय करने के लिए कपिल को ऑफर दे चुके हैं। अनिल ने कपिल से इसकी वजह भी पूछी।

द कपिल शर्मा शो के ताजा प्रोमो में अनिल कपूर यह कहते नजर आते हैं, 'मैंने आपको कई फिल्मों की पेशकश की है, आपने उन्हें ठुकरा दिया। क्यों?' इस बारे में खुद का बचाव करते हुए कपिल जवाब देते हैं, 'मुझे 24 सीरीज़ के लिए अनिल सर ने संपर्क किया गया था, मैं बहुत खुश था, लेकिन हम उस समय अपना नया शो शुरू कर रहे थे।'

यहां देखें कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

अनिल कपूर ने मजेदार तरीके से जवाब दिया, 'तब तो आपने 24 शो को स्वीकार नहीं करके सही काम किया।' एके vs एके अभिनेता ने कपिल को याद दिलाया कि उन्होंने मुबारकां और प्रियदर्शन की फिल्म तेज के लिए भी उन्हें ऑफर दिया था।

इसी के जवाब में, कपिल ने उनके सामने हाथ जोड़े और कहा, 'सर, कृपया मुझे अच्छे प्रोजेक्ट देते रहें।' खैर, अनिल ने यह कहकर कॉमेडियन की टांग खींचने की कोशिश की, 'आप जानते हैं कि मैं इन दिनों सहायक भूमिकाएं, कैरेक्टर भूमिकाएं, पिता की भूमिकाएं करता हूं। अगर आपके पिता या भाई की कोई भूमिका है, तो मुझे बताएं।' 

जवाब में कपिल ने कहा, 'मुझे यही डर लगता है कि स्क्रीन पर कहीं मैं आपके पिता की तरह ना दिखने लगूं।' इसके बाद दोनों ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

बता दें कि हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई अनिल की वेब फिल्म 'एके vs एके' में उन्होंने अनुराग कश्यप के साथ काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर