कसौटी जिंदगी की प्रेरणा फिट रहने के लिए घंटों बहाती है पसीना, वर्कआउट वीडियो में दिखा बोल्ड लुक

टीवी मसाला
Updated Sep 16, 2019 | 13:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा बनकर लोगों के दिल में जगह बनाने वाली एरिका फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

Erica fernandes video
Erica fernandes video  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हाल ही में टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में एक्ट्रेस जमकर पसीना बहाती नजर आ रही हैं
  • कसौटी जिंदगी की 2 में एरिका प्रेरणा के किरदार में नजर आ रही हैं

कसौटी जिंदगी की प्रेरणा उर्फ एरिका फर्नांडिस अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। बता दें कि उनका नाम को-एक्टर पार्थ समथान से लेकर बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के साथ जोड़ा जा चुका है। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। सामने आए वीडियो से साफ है कि एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं।

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस रियल लाइफ में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो आए दिन शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एरिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एरिका जमकर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर थकान बिल्कुल देखने को नहीं मिल रही है।

वीडियो को शेयर करते हुए एरिका ने लिखा- 'यह देखने का समय है कि मैं क्या कर सकती हूं। सीमाओं को चेक करने के लिए और बिना अधिकार के उसे तोड़ने के लिए। कुछ गलत नहीं, कोई नियम नहीं है मेरे लिए'। बता दें कि एरिका के इस वीडियो पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

 

बता दें कि पर्दे पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली एरिका रियल लाइफ काफी बोल्ड हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। इससे पहले उन्होंने ने मालदीव वेकेशन से रेड बिकिनी पहने अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

 

रियल लाइफ में एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। कभी तस्वीरों को लेकर तो कभी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनका नाम विकास गुप्ता के साथ जोड़ा गया था,लेकिन बाद में विकास ने बताया कि ये खबर पूरी तरह से झूठी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर