'कसौटी जिंदगी के' फेम Sahil Anand के घर गूंजी किलकारी, शादी के 9 साल बाद पत्नी रजनीत ने बेटे को दिया जन्म

कसौटी जिंदगी की-2 फेम साहिल आनंद और उनकी पत्नी रजनीत मोंगा के घर किलकारी गूंजी है। कुछ समय पहले साहिल आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की थी कि वो जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

Sahil Anand
Sahil Anand 
मुख्य बातें
  • साहिल आनंद और उनकी पत्नी रजनीत मोंगा के घर किलकारी गूंजी है।
  • साहिल की पत्‍नी रजनीत ने 14 अप्रैल को एक बेटे को जन्‍म दिया था।

कसौटी जिंदगी की-2 फेम साहिल आनंद और उनकी पत्नी रजनीत मोंगा के घर किलकारी गूंजी है। कुछ समय पहले साहिल आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की थी कि वो जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। अब रजनीत ने एक बेटे को जन्‍म दिया है। शादी के 9 साल बाद साहिल और उनकी पत्नी माता- पिता बने हैं। 

बेटे के जन्‍म के बाद साहिल आनंद ने इंस्‍टाग्राम पर उसके नाम का भी खुलासा किया। उन्‍होंने लिखा, 'Hi मैं सहराज आनंद! मैं 14 अप्रैल 2021 को पैदा हुआ हूं। मुझे पाने के बाद मेरे पैरेंट्स आसमान पर हैं।  मैं फीडिंग इंजॉय कर रहा हूं, जोर से चिल्लाता हूं और खूब सोता हूं।' साहिल आनंद ने जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की है। उसमें आप देख सकते हैं कि उनका बेटा उनकी उंगली पकड़े दिखाई दे रहा है।

साहिल के पोस्ट शेयर करते ही हिना खान, आमना शरीफ, विकास गुप्ता, वाहबिज दोराबजी, अभिषेक कपूर, करण ग्रोवर जैसे कई सितारों ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी है। साहिल आनंद के साथ टीवी कपल मोहित मलिक और अदिति मलिक भी कल बेबी बॉय के पिता बने हैं। अदिति और मोहित ने इंस्टाग्राम पर माता- पिता बनने की खुशी साझा की। 

बता दें कि साहिल आनंद और रजनीत मोंगा ने दिसंबर 2011 में शादी की थी। उन्होंने बेटे के नाम को लेकर कहा, "सहराज का मतलब होता है मजबूत, उत्साही और शक्तिशाली। यह कितान सुखद संयोग है कि मेरे बेटे ने बैशाखी के एक दिन बाद और नवरात्रि के दौरान जन्म लिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए साहिल ने बताया कि मौजूदा हालात के सामान्य होते ही वह अपने बच्चे को परिवार वालों से मिलवाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर