Bigg Boss 14: बिग बॉस में खास मकसद से आने वाली हैं कश्मीरा शाह, घर में रहकर कंटेस्टेंट्स के साथ बिताएंगी वक्त

Bigg Boss 14 Kashmera Shah Entry: कश्मीरा शाह जल्द बिग बॉस-14 में नजर आने वाली हैं। घर में कश्मीरा अन्य सेलिब्रिटी के साथ रहेंगी, जो कि शो का हिस्सा हैं...

Bigg Boss 14 Kashmera Shah Enter in House To Support Favourite Contestant
कश्मीरा शाह। 
मुख्य बातें
  • पहले सीजन की कंटेस्टेंट रहीं कश्मीरा एक बार फिर शो का हिस्सा बन सकती हैं।
  • खबर है कि कश्मीरा शाह जल्द बिग बॉस-14 में नजर आने वाली हैं।
  • कश्मीरा शाह पिछले सीजन यानि बिग बॉस 13 में भी आई थीं।

रियलिटी शो बिग बॉस के पहले सीजन की कंटेस्टेंट रहीं कश्मीरा शाह एक बार फिर इसका हिस्सा बन सकती हैं। खबर है कि कश्मीरा शाह जल्द बिग बॉस-14 में नजर आने वाली हैं। जैसा कि आपको याद होगा कश्मीरा शाह पिछले सीजन यानि बिग बॉस 13 में भी आई थीं। पिछली बार कश्मीरा शाह ने अपनी ननद आरती सिंह का शो में सपोर्ट किया था, जो शो में तब कंटेस्टेंट थीं। 

अब सुनने में आ रहा है कि अभिनेत्री कश्मीरा शाह बिग बॉस-14 में एक कंटेस्टेंट का समर्थन करती नजर आएंगी। बिग बॉस-14 में कश्मीरा अन्य सेलिब्रिटी के साथ घर में ही रहेंगी, जो कि दूसरे कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए शो में आएंगे। 

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट में मुताबिक उनके करीबी सूत्रों ने सूचित किया है कि कश्मीरा शाह बिग बॉस के घर में आने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और वो अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को घर में समर्थन करने करने वाली हैं। कश्मीरा शाह घर के सभी टास्क में हिस्सा लेंगी, जैसे पिछले सीजन में उन्होंने लिया था। कश्मीरा नेक्स्ट वीक शो में एंटर होने वाली हैं।

अब तक बिग बॉस के उस कंटेस्टेंट का नाम सामने नहीं आया है जिसे कश्मीरा शाह सपोर्ट करने वाली हैं। कयास हैं कि वो कंटेस्टेंट राहुल वैद्य हो सकते हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर कश्मीरा अक्सर उनका समर्थन करते हुए दिखी हैं। साथ ही कश्मीरा शाह के अलावा भी कई और बड़ी हस्तियां शो में शामिल होने वाली हैं जिससे बिग बॉस काफी दिलचस्प होने वाला है। 

बता दें कि कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो पति कृष्णा अभिषेक, ननद आरती सिंह और अपने दोनों बेटों के साथ फोटोज व वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर कश्मीरा के 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। कश्मीरा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें यस बॉस, साजिश, प्यार तो होना ही था, दुल्हन हम ले जाएंगे, हेरा फेरी, जंगल, जहरीले, हॉलीडे, वेक अप सिड और क्यों हुआ अचानक जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा को कई टीवी सीरियल व रिएलिटी शो में भी दिख चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर