इस कंटेस्टेंट की लव स्टोरी सुन Amitabh Bachchan रोक नहीं पाए थे अपनी हंसी, वायरल हुआ बिहारी बाबू का ये वीडियो

टीवी मसाला
Updated Nov 07, 2019 | 11:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी का हिट गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun banega crorepati) इन दिनों लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है। दुनियाभर से लोग इस शो का हिस्सा बनते हैं। वहीं हाल ही में इस शो का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

amitabh Bachchan
amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति का एक वीडियो वायरल हो रहा है
  • इस वीडियो में बिहारी बाबू के अंदाज को देख अमिताभ बच्चन की हंसी छूट जाती है
  • फैंस लगातार इस वीडियो पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं

टीवी का लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति ने कई सारे लोगों के भाग्य को बदला है। कई लोग इस शो में करोड़ो के ईनाम पा चुके हैं। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ना सिर्फ कंटेस्टेंट से दिलचस्प अंदाज में सवाल-जवाब करते हैं बल्कि उन्हें हंसाते भी हैं। इस सीजन अब तक कई कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं। वहीं हाल ही में इस शो का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में बिहारी बाबू के अंदाज ने ना सिर्फ लोगों को बल्कि खुद अमिताभ बच्चन को भी हंसने पर मजबूर कर दिया था।

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से बेहद मजेदार तरीके से सवाल करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट के असल जिंदगी को लेकर भी सवाल किया। जहां कंटेस्टेंट अपने बिहारी अंदाज में जवाब देते नजर आए। इस दौरान उनके जवाब ने ना सिर्फ लोगों को बल्कि खुद अमितभ बच्चन को भी खूब हंसाया।

दरअसल ये वीडियो शो के दौरान की है जहां बाकी कंटेस्टेंट की तरह अमिताभ बच्चन बिहारी बाबू से सवाल-जवाब करते हैं। इस दौरान उन्होंने उनकी पर्सनल लाइफ से भी सवाल किए। 

 

 

 

शो में बिहारी बाबू ना सिर्फ अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया बल्कि अपने दिलचस्प अंदाज से लोगों को हंसने के लिए मजबूर कर दिया। इस शो में बिहारी बाबू ने 25 लाख रुपये इनाम के तौर पर जीता था। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं फैंस इस वीडियो पर लगातार लाइक और कमेंट कर बिहारी बाबू के आत्मविश्वास की तारीफ कर रहे हैं। 

 

 

बता दें कि ये शो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। टीआरपी की लिस्‍ट में भी यह टॉप 10 में लगातार बना हुआ है। वहीं इस शो में अमिताभ बच्चन के सवाल-जवाब के अलावा उनके अंदाज को भी फैंस खूब पसंद करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर