Kaun Banega Crorepati 12: सनी खलास ने जीते 1 लाख 60 हजार रुपए, अमिताभ बच्चन से पूछा बेटी के लिए नाम

Kaun Banega Crorepati 12 9 November 2020: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 के आज के एपिसोड में हॉटसीट पर सनी खलास बैठे थे। सनी के घर पर हाल ही में एक नन्हीं परी आई है।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • केबीसी का ये हफ्ता दिवाली स्पेशल होगा।
  • सनी खलास 1 लाख 60 हजार रुपए जीतकर वापस गए।
  • सनी के जाने के बाद छत्तीसगढ़ के रामाकांत साहू हॉटसीट पर बैठे थे।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 12 के आज के एपिसोड में गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले सनी खलास हॉटसीट पर बैठे थे। सनी 1 लाख 60 हजार रुपए लेकर घर गए। आज का गेम खत्म होने तक हॉटीसट पर रविकांत साहू बैठे थे।

अमिताभ बच्चन ने बताया कि ये पूरा हफ्ता दिवाली स्पेशल होगा। हॉटसीट पर बैठे सनी ने बताया कि हाल ही में उनके घर एक नन्हीं परी आई हैं। सनी ने अमिताभ बच्चन से बेटी के लिए नाम सुझाने के लिए कहा।

सनी को तीन लाख 20 हजार रुपए का सवाल पूछा गया कि स्वतंत्र भारत की पहली कैबिनेट में सरदार वल्लभभाई पटेल ने इनमें से किस पद पर कार्य नहीं किया था? इसका सही जवाब था रक्षा मंत्री।  

छत्तीसगढ़ के रविकांत साहू हॉटसीट पर 
सनी खलास के जाने के बाद छत्तीसगढ़ के रविकांत साहू हॉटसीट पर बैठे थे। रविकांत साहू ने 5.11 सेकंड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल का जवाब दिया है। रविकांत साहू साउथ इस्टर्न कोल फील्ड में बतौर टेक्निशियन काम कर रहे हैं। 

रविकांत साहू गेम खत्म होने तक 40 हजार रुपए की राशि जीत चुके हैं। 40 हजार रुपए का सवाल था- चित्र में नजर आ रहे इस बिल्डिंग को पहचानिए। रविकांत ने एक्सपर्ट लाइफलाइन का इस्तेमाल किया।

सामने आया दिवाली लुक 
अमिताभ बच्चन का नया दिवाली लुक सामने आया है। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने अपना लुक शेयर किया है। फोटो में अमिताभ बच्चन व्हाइट कुर्ता और पिंक जैकेट में नजर आ रहे हैं। 

फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता मधुशाला की पंक्तियां शेयर की है। अमिताभ बच्चन ने कोरोना के बीच भी वो हर दिन 15 से 16 घंटे शूटिंग कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर