KBC 13: अब ऐसे दिखते हैं कौन बनेगा करोड़पति के पहले करोड़पति हर्षवर्धन नवाठे, ब्लेड से हो चुका है हमला

Kaun Banega Crorepati 13 Harshvardhan Nawathe: कौन बनेगा करोड़पति 13 के पहले करोड़पति हर्षवर्धन नवाठे थे। हर्षवर्धन नवाठे ने बताया कि वह एक बार हमले का शिकार हो चुके हैं।

Harshvardhan Nawathe
Harshvardhan Nawathe 
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति के पहले करोड़पति हर्षवर्धन नवाठे थे।
  • हर्षवर्धन नवाठे ने पहले सीजन में एक करोड़ रुपए जीते थे।
  • हर्षवर्धन नवाठे पर ब्लेड से हमला हो चुका है।

मुंबई. देश के सबसे बड़े रिएलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन का आगाज हो गया है। इस शो का पहला सीजन साल 2000 में ऑन एयर हुआ था। मुंबई के हर्षवर्धन नवाठे ने एक करोड़ रुपए जीते थे। हर्षवर्धन नवाठे पर जानलेवा हमला हो चुका है। 

हर्षवर्धन नवाठे ने 2020 में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि एक करोड़ रुपए जीतने के बाद उनकी फोटोज पेज 3 में आने लगी थी। हर्षवर्धन एक घटना का जिक्र करते हुए बताते हैं, 'मैं एक प्रोग्राम में शामिल हुआ था, वहां पर भारी भीड़ थी। मेरे दोस्त कहीं फंस गए थे वे बॉडीगार्ड भी थे। मैं कहीं दूसरी तरफ था मुझे अपने दोस्त कही नहीं मिल रहे थे। लगातार भीड़ हो रही थी।' 

18 years on, meet KBC's 1st Crorepati - Rediff.com movies

हाथ पर मारा ब्लेड
हर्षवर्धन नवाठे आगे बताते हैं,'हर कोई मुझे छूने और मुझसे हाथ मिलाने की कोशिश कर रहा था। कुछ वक्त बाद मुझे अपने हाथ में चिपचिपाहट महसूस हो रही थी। मैंने हाथ को देखा कि मेरा खून बह रहा था। दरअसल किसी ने ब्लेड से मेरा हाथ काट दिया था। वह एक पतला सा कट था जिसे आप देखते हैं लेकिन, महसूस नहीं करते और खून बहता रहता है। 

Harshvardhan Nawathe

जब मिले बाल ठाकरे से 
हर्षवर्धन नवाठे ने बाल ठाकरे से मुलाकात का किस्सा  शेयर किया। उन्होंने बताया वह दिवंगत शिवसेना के प्रमुख से मिले। जब उन्होंने मेरे हाथ में घाव देखा तो इसके बारे में पूछा। उन्होंने बेहद सम्मान से मेरा अभिवादन किया था।  

Remember Harshvardhan Nawathe, KBC's First Winner? Here's What He Is Up To These Days

हर्षवर्धन आगे कहते हैं, 'यह कुछ ऐसा है जो मुझे हमेशा याद रहेगा। बाल ठाकरे ने मुझसे कहा कि आपको हमेशा नमस्ते करना चाहिए और हाथ मिलाना बंद कर देना चाहिए और जितना हो सके मैंने इसे ही फॉलो किया।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर