KBC 14 : एक करोड़ के सवाल पर पहुंचीं महिला, बोलीं- नहीं दूंगी पति को कोई गिफ्ट, जानिए क्या है मामला?

Kaun Banega Crorepati 14 : कौन बनेगा करोड़पति 14 का नया प्रोमो आउट हुआ है। प्रोमों में महिला कंटेस्टेंट एक करोड़ के सवाल तक पहुंचती है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वो एक करोड़ के सवाल का जवाब देती हैं या नहीं।

kaun banega crorepati 14 latest promo
kaun banega crorepati 14 latest promo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति 14 के नए एपिसोड का प्रोमो हुआ आउट
  • 1 करोड़ के सवाल पर पहुंचीं कंटेस्टेंट डॉ. अनु
  • 75 लाख की धन राशि जीतने के बाद भी डॉ. अनु नहीं देंगी पति को गिफ्ट

Kaun Banega Crorepati 14 : टीवी का पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 14 वां सीजन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में दौरान अमिताभ बच्चन अक्सर  कंटेस्टेंट्स से मजेदार सवाल पूछते नजर आते हैं। फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। हाल ही में सोनी टीवी ने कौन बनेगा करोड़पति का नया प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में अमिताभ ने कंटेस्टेंट डॉक्टर अनु से पूछा कि आप जीती हुई राशि से अपने पति को क्या गिफ्ट देंगी। डॉ. अनु ने इस सवाल का मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा, वो अपने पति को कोई गिफ्ट नहीं देंगी। आइए जानते हैं उन्होंने ऐसा क्यों कहा? 

कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन में बेंगलुरु की स्किन डॉ. अनु वर्गीज हॉट सीट पर पहुंचीं। वहीं, उनके पति ऑडियंस में उन्हें प्रोत्साहित करते नजर आए। शो के लेटेस्ट प्रोमो में डॉ. अनु 50 लाख रुपये जीत जाती है, तभी बिग बी पूछते हैं कि इस राशि से अपने पति को क्या गिफ्ट देंगी। अनु कोई भी गिफ्ट देने से मना कर देती है। उसके बाद डॉ. अनु 75 लाख रुपये जीत जाती है। अमिताभ इस दौरान फिर उनसे पूछते हैं कि आप अपने पति को क्या गिफ्ट देगी। वो कहती है सर मैं उन्हें कुछ गिफ्ट नहीं दूंगी।

इतना ही नहीं प्रोमो में अनु अमिताभ बच्चन से शिकायत करती है कि वो मुझे खुद कोई गिफ्ट नहीं देते हैं। अमिताभ उनसे एक करोड़ा का सवाल पूछते हैं। इस बार केबीसी में सबसे ज्यादा 7.5 करोड़ रुपये जीत सकते हैं।

ये भी पढ़ें - कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्य प्रेम की कथा' की रिलीज डेट का हुआ अनाउंसमेंट, भूल भुलैया 2 में नजर आए थे दोनों स्टार्स
 

अमिताभ बच्चन अभी कोरोना पॉजिटिव हैं। इसका असर कौन बनेगा करोड़पति 14 की शूटिंग पर असर पड़ा है। एक्टर ने अपने ब्लॉग में लिखा कि कोरोना से बचने की सभी सावधानियां लेने के बावजूद कोरोना की जीत हुई। इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा इसकी वजह से मेरे काम पर भी असर पड़ रहा है। जब तक अमिताभ बच्चन ठीक नहीं हो जाते हैं तब तक के लिए केबीसी की शूटिंग को रोक दिया गया है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर