कविता कौशिक ने एडल्ट फिल्मों से की रामायण की तुलना, सोशल मीडिया पर उठी अरेस्ट करने की मांग

Kavita kaushik Tweet: देशभर में इस वक्त लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत दोबारा टेलिकास्ट किया जा रहा है। अब सोशल मीडिया पर कविता कौशिक ने इसकी तुलना एडल्ट फिल्म से की है।

Kavita Kaushik
Kavita Kaushik, Ramayan 
मुख्य बातें
  • रामायण के दोबारा टेलिकास्ट होने पर कविता कौशिक ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया।
  • कविता कौशिक ने रामायण की तुलना पॉर्न फिल्मों से की है।
  • सोशल मीडिया पर उनको अरेस्ट करने की मांग की है।

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लागू लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत टेलिकास्ट किया जा रहा है। अब टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने इस पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 
 
कविता कौशिक ने ट्विटर पर लिखा- ' 'खुद तो पार्लियामेंट में एडल्ट फिल्में देखते हैं और हमको रामायण देखने को कह रहे हैं।' कविता की ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। यूजर्स उन्हें अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दिल्ली पुलिस को टैग कर लिखा- प्लीज इन्हें अरेस्ट करें। इन्होंने रामायण की तुलना पॉर्न फिल्म से की है। हम लोग ये नहीं सहेंगे। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'अरे अच्छा शो है। बाकी लोग पार्लियामेंट में कुछ भी देखें, अपने को तो रामायण देखने का चांस मिल रहा है।'

Khud toh parliament mei baith ke phone pe porn dekhte hai, humko Ramayan dekhne ko keh rahe hai

— Kavita (@Iamkavitak) March 28, 2020

चंद्रमुखी चौटाला से मिली थी पहचान 
कविता कौशिक ने टीवी सीरियल FIR में काम किया था। इस सीरियल में उन्होंने पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। ये शो 31 जुलाई 2006 को शुरू होकर 23 जनवरी 2015 तक यह शो चला। 

कविता ने साल 2004 में बॉलीवुड में फिल्म एक हसीना थी से कदम रखा जिसमें उन्होंने सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया। इसके बाद वो फिल्म मुंबई कटिंग और फिल्म सिटी व जंजीर में भी दिखीं। चंद्रमुखी चौटाला फिलहाल टीवी सीरियल से दूर हैं। हालांकि, वह पंजाबी फिल्म में नजर आई थीं।

साल 2017 में की थी शादी 
कविता कौशिक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो तो साल 2017 में उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी कर ली थी। कविता और उनके पति का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग है और वो सोशल मीडिया पर भी उनके साथ अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

कविता ने पिछले साल एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने और उनके पति ने फैसला किया है कि वो कभी पेरेंट्स नहीं बनेंगे। एक्ट्रेस ने कहा- 'अगर 40 की उम्र में मैं मां बनती हूं तो जब तक वो 20 का होगा तब तक हम बूढ़े हो गए होंगे। मैं नहीं चाहती कि 20 की उम्र में हमारा बच्चा अपने बूढ़े पेरेंट्स का ख्याल रखे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर