KBC-11 का कंटेस्टेंट बना ज्योतिषी, अमिताभ बच्चन बोले- जवाब दीजिए कहीं ग्रह ना बदल जाए

इंदौर से आए पंडित हरिओम शास्त्री कौन बनेगा करोड़पति-11 में अपनी किस्मत आजमाएंगे। पंडित हरिओम बताते हैं कि उन्होंने केबीसी में आने के लिए सुबह से खाना नहीं खाया है क्योंकि वो अमिताभ बच्चन ने मिलना चाहते थे...

KBC 11 Pandit Hariom Shastri On Hot Seat with Amitabh bachchan kaun banega crorepati Watch Video
केबीसी कंटेस्टेंट पंडित हरिओम शास्त्री और अमिताभ बच्चन।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • केबीसी-11 के आने वाले एपिसोड में अब जल्द हॉट सीट पर पंडितजी बैठने वाले हैं।
  • कौन बनेगा करोड़पति के इस कंटेस्टेंट का नाम पंडित हरिओम शास्त्री है।
  • इंदौर से आए पंडित हरिओम शास्त्री केबीसी में अपनी किस्मत आजमाएंगे।

रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति-11 दर्शकों के बीच खूब फेमस हो चुका है। सीजन-11 सवालों के साथ-साथ कंटेस्टेंट को लेकर भी खूब चर्चा में रहा है। केबीसी-11 के आने वाले एपिसोड में अब जल्द हॉट सीट पर पंडितजी बैठने वाले हैं। जी हां, केबीसी-11 की हॉट पर अब अमिताभ बच्चन के सामने एक ज्योतिषी विराजेंगे। इनका नाम पंडित हरिओम शास्त्री बताया जा रहा है। 
कौन बनेगा करोड़पति-11 नया प्रोमो सामने आया है जिसमें पंडित हरिओम शास्त्री, अमिताभ बच्चन के साथ ये गेम शो खेलते दिख रहे हैं। इंदौर से आए पंडित हरिओम शास्त्री केबीसी में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। प्रोमो में आप भी देख सकते हैं कैसे हॉट पर पहुंचते ही वो वृंदावन बिहारी की जय बोलते हुए आगे बढ़ते हैं। 

 


केबीसी-11 के कंटेस्टेंट बने पंडित हरिओम शास्त्री हॉट सीट पर बैठते ही अमिताभ बच्चन को अपनी कहानी बताते हैं। पंडित हरिओम शास्त्री बताते हैं कि उन्होंने शो में आने के लिए सुबह से खाना नहीं खाया है क्योंकि वो अमिताभ बच्चन ने मिलना चाहते थे। यानि कि पंडित हरिओम ने केबीसी में बिग बी से मिलने के लिए उपवास रखा था। ऐसे में जब अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि आज का दिन कैसा रहेगा? तब कंटेस्टेंट हरिओम ने कहा कि आज का उत्तम होने वाला है। 
केबीसी-11 के इस प्रोमो में पंडित हरिओम 8वें सवाल का सामना कर रहे हैं। ऐसे में जब हरिओम केबीसी में सवाल का जवाब सोच रहे थे बिग बी भी उनकी चुटकी लेते दिखे। अमिताभ बच्चन उन्हें बोलते नजर आए कि जवाब जल्दी दीजिए नहीं तो ग्रह बदल जाएंगे। इस पर शो में मौजूद ऑडियंस ठहाका मारती नजर आई।  

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर