Amitabh Bachchan Corona Positive: अमिताभ बच्‍चन को कोरोना होने के बाद KBC पर संकट के बादल!

बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद र‍ियलिटी शो केबीसी के 12वें सीजन पर संकट के बादल द‍िखाई दे रहे हैं। ऐसे में केबीसी के तय समय पर शुरू होने पर संशय बना हुआ है।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • शनिवार को अमिताभ बच्‍चन पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
  • 77 साल है सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की उम्र
  • बड़ा सवाल, क्‍या केबीसी को होस्‍ट कर पाएंगे अमिताभ

बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शनिवार को उन्‍हें नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन, बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और पोती अराध्‍या बच्‍चन की र‍िपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अमिताभ के घर के 50 से अधिक स्‍टॉफ को क्‍वारंटीन कर दिया गया है, वहीं उनके चारों बंगले (प्रतीक्षा, जलसा, वत्‍स और जनक) सेनिटाइज किए गए हैं। पूरे देश में अमिताभ बच्‍चन की सलामती की दुआ मांगी जा रही है। कई मंदिरों में उनके फैंस ने प्रार्थना भी की है। 

अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके प्रोजेक्‍ट्स अधर में लटक गए हैं। लॉकडाउन के चलते उनके प्रोजेक्‍ट्स में वैसे ही देरी हो रही थी। अमिताभ एहतियात पूर्ण तरीके से केबीसी के सीजन 12 के लिए कुछ वक्‍त न‍िकाल रहे थे और रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के लिए घर से ही सवाल शूट किए थे। अब जब उन्‍हें कोरोना ने चपेट में ले लिया है तो र‍ियलिटी शो केबीसी के 12वें सीजन पर संकट के बादल द‍िखाई दे रहे हैं। ऐसे में केबीसी के तय समय पर शुरू होने पर संशय बना हुआ है।

वहीं शूटिंग के न‍ियमों के अनुसार, फ‍िल्‍मों और सीरियल्‍स के सेट पर भी 65 वर्ष से अधिक के कलाकारों को बुलाना या उनका जाना मना है। ऐसे में अगर केबीसी की प्रक्रिया पूरी भी हो गई तो 77 साल के अमिताभ बच्‍चन का सेट पर जाना मुश्‍किल होगा। कोरोना से जंग जीतने के बाद भी काफी वक्‍त तक उन्‍हें अपने घर में रहना होगा। ऐसे में केबीसी की प्रक्रिया पूरी कैसे होगी, यह देखने वाला होगा। वहीं अमिताभ के बिना केबीसी फैंस को अधूरा लगता है। ऐसे में मेकर्स को कोई रास्‍ता निकालना होगा। 

क्‍या कहते हैं केबीसी के मेकर्स

अमिताभ बच्‍चन ने इस शो के अब तक 10 सीजन होस्‍ट किए हैं। केवल केबीसी 3 को शाहरुख खान ने होस्‍ट‍ किया था। तीन जुलाई 2000 को शुरू हुए केबीसी के अब तक 11 सीजन आ चुके हैं और इस बार 12वां सीजन टीवी पर आएगा। सोनी चैनल के सीईओ एनपी सिंह ने कुछ समय पहले बीबीसी को बताया था कि उनकी कोशिश है केबीसी तय समय पर पूरा हो, लेकिन यह बात तक की है जब अमिताभ एक दम ठीक थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर