KBC 12: अमिताभ ने पूछा दिशा पाटनी से जुड़ा सवाल, कंटेस्टेंट को लेनी पड़ी लाइफलाइन

कौन बनेगा करोड़पति 12 (केबीसी 12) के ताजा एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने कंटेस्‍टेंट से द‍िशा पाटनी से जुड़ा एक सवाल पूछ ल‍िया। इस सवाल का जवाब देने के ल‍िए उन्‍हें लाइफ लाइन लेनी पड़ी।

Amitabh Bachchan asked question related to Disha Patani
Amitabh Bachchan asked question related to Disha Patani 
मुख्य बातें
  • मंगलवार को केबीसी की हॉट सीट पर पहुंचीं राजस्थान की शीतल राठौड़।
  • शीतल पेशे से एक रेडियो जॉकी हैं। शीतल का सपना लाइब्रेरियन बनने का है।

KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति 12 (केबीसी 12) के ताजा एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने कंटेस्‍टेंट से द‍िशा पाटनी से  जुड़ा एक सवाल पूछ ल‍िया। इस सवाल का जवाब देने के ल‍िए उन्‍हें लाइफ लाइन लेनी पड़ी। मंगलवार को केबीसी की हॉट सीट पर पहुंचीं राजस्थान की शीतल राठौड़। शीतल पेशे से एक रेडियो जॉकी हैं। शीतल का सपना लाइब्रेरियन बनने का है।

शो के दौरान अमिताभ ने उनसे पूछा- इनमें से किस एक्ट्रेस ने एक खिलाड़ी की बायोपिक से बॉलीवुड डेब्यू किया था? ऑप्‍शन थे A. सारा अली खान, B. दिशा पाटनी,  C. कियारा आडवाणी, D. भूमि पेडनेकर! सही जवाब था- B. दिशा पाटनी। लेकिन शीतल को इसका जवाब नहीं मालूम था और उन्‍होंने लाइफलाइन Ask The Expert का इस्तेमाल किया। 

बता दें कि दिशा पाटनी ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इस फ‍िल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था। दिशा के अलावा अनुपम खेर और कियारा आडवाणी प्रमुख किरदारों में थे। इस फ‍िल्‍म को खासा पसंद किया गया था। शीतल ने लाइफलाइन का इस्तेमाल कर सवाल का सही जवाब दिया और गेम को आगे खेला। शीतल ने अभी तक 6 लाख 40 हजार रुपए अपने नाम कर लिए हैं।

क्या चौथे करोड़पति होंगे किसान के बेटे तेज बहादुर सिंह?

कौन बनेगा करोड़पति 12 में कंटेस्टेंट तेज बहादुर ने 50 लाख रुपए के सवाल का सही जवाब दे दिया है। अब उनके सामने एक करोड़ रुपए का सवाल है। सोनी टीवी द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक तेज प्रताप ने 50 लाख रुपए के सवाल का सही जवाब दे दिया है। तेज बहादुर के परिवार के सदस्य खेती करते हैं। वह अपनी बुनियादी जरूरतों को भी पूरा नहीं कर पाते हैं। अगर वह बड़ी राशि जीतते हैं तो वह अपने परिवार की गरीबी दूर कर आईएएस एग्जाम की शुरुआत करना चाहती हूं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर