KBC में पूछा गया भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ से जुड़ा सवाल, सही जवाब देकर कंटेस्टेंट ने जीती इतनी रकम

Kaun Banega Crorepati 14: फेमस क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में भोजपुरी एक्टर और सांसद निरहुआ से जुड़ा एक सवाल पूछा गया। कंटेस्टेंट ने इस सवाल का सही सवाल दिया। निरहुआ ने इसकी वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Nirahua photo, KBC 14, Kaun banega crorepati, Amitabh bachchan
Nirahua Related Question in KBC 14  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अभिताभ बच्चन ने केबीसी में कंटेस्टेंट से पूछा निरहुआ से जुड़ा सवाल
  • निरहुआ से जुड़े सवाल देकर कंटेस्टेंट ने जीते 5 हजार रुपये
  • निरहुआ नाम से खूब पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके हैं दिनेश लाल यादव

Nirahua Related Question in KBC 14 Updates: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति चर्चित शो में एक है। इस बार इस शो का 14 वां सीजन चल रहा है। जिसे हर बार की तरह अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। इस शो में कंटेस्टेंट से अमिताभ बच्चन जवाब पूछते हैं और सवाल का सही जवाब देने पर कंटेस्टेंट को सवाल के निर्धारित धनराशि को जीतता है। हाल ही में इस शो में भोजपुरी सिंगर एक्टर और आजमगढ़ विधानसभा सीट से नवोदित भाजपा सांसद निरहुआ को लेकर एक सवाल पूछा गया। कंटेस्टेंट ने सवाल में निरहुआ का नाम बताकर इसका सही जवाब दिया और रुपए जीते।

केबीसी में कंटेस्टेंस से निरहुआ को लेकर पूछा गया ये सवाल

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में केबीसी के शो में कंटेस्टेंट से निरहुआ से संबंधित सवाल पूछे। सवाल था कि-आजमगढ़ से सांसद भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव को किस एक शब्द के प्रचलित नाम से जाना जाता है? जैसा कि इस शो में हर सवाल के चार विकल्प भी दिए जाते हैं। इस सवाल के विकल्प के तौर पर कंटेस्टेंट को 1.निरहुआ 2.कन्हैया 3.बबुआ और 4.महुआ जैसे ऑप्शन दिए गए। इस सवाल का सही जवाब निरहुआ है। कंटेस्टेंट ने भी निरहुआ बता कर सवाल का सही जवाब दिया। बता दें कि यह सवाल 5 हजार रुरये के लिए पूछा गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

Also Read: Gangster In Bihar: इस फिल्म में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी बनेगी बिहार की गैंगस्टर, दिखेगा अलग अंदाज

निरहुआ ने शेयर की केबीसी की वीडियो

केबीसी की हॉट सीट पर निरहुआ से संबंधित सवाल का सही जवाब देने वाले कंटेस्टेंट का नाम मनोज बताया जा रहा है। मनोज पेशे से मुजफ्फरपुर में सरकारी स्कूल में टीचर हैं और उनका परिवार प्रयागराज में रहता है। निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी की यह वीडियो शेयर की है जिसमें कंटेस्टेंट मनोज निरहुआ से संबंधित सवाल का जवाब दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए निरहुआ ने लिखा-‘बिल्कुल सही जवाब दिए हैं आप’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

Also Read: Navratri 2022: नवरात्रि से पहले रिलीज हुआ नीलकमल सिंह का देवी गीत ‘माई शेरावाली हई’, देखिए वीडियो

निरहुआ के इस पोस्ट को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। कई फैंस तो निरहुआ के पॉपुलैरिटी की तारीफ थी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कमेंट में कहा ‘निरहुआ ब्रांड है’। एक और यूजर ने कहा ‘ये तो एक करोड़ का सवाल है 5 हजार के लिए क्यों पूछा गया'। वहीं एक और यूजर ने निरहुआ की तारीफ में कहा-‘ नाम का जादू पूरी दुनिया में छाप बनाया हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर