Madalsa Sharma Photoshoot: 'काव्या' मदालसा शर्मा ने कराया ऐसा फोटोशूट, ड्रेस को संभालने में लगे चार लोग

Madalsa Sharma Photoshoot: अनुपमा टीवी सीरियल की काव्या यानी मदालसा शर्मा का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फोटोशूट में मदालसा रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Madalsa Sharma
Madalsa Sharma 
मुख्य बातें
  • अनुपमा की काव्या यानी मदलासा शर्मा का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • मदालसा शर्मा ने सोशल मीडिया पर खुद फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है।
  • मदालसा शर्मा के ड्रेस कई लोग संभाल रहे हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा की काव्या यानी मदालसा शर्मा रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी बेहद ग्लैमरस हैं। मदालसा शर्मा का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फोटोशूट में उनके ड्रेस को संभालने के लिए कई लोगों की मदद लेनी पड़ रही है। 

फोटोशूट में मदालसा शर्मा मरून कलर की मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटोशूट में ड्रेस पिक्चर परफेक्ट आए इसके लिए चार लोगों ने मिलकर उनकी ड्रेस संभाली है। फोटोशूट के बैकग्राउंड से लग रहा है कि इसे किसी महल में शूट किया गया है। मदालसा शर्मा ने खुद इस फोटोशूट का वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

जीता था बेस्ट विलेन का अवॉर्ड 
मदालसा शर्मा को अनुपमा में काव्या के किरदार के लिए बेस्ट खलनायिका का अवॉर्ड मिला है। मदालसा को ये अवॉर्ड इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स द्वारा दिया गया है। मदालसा मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2009 में तेलुगु फिल्म फिटिंग मास्टर से की थी। बॉलीवुड में उन्होंने गणेश आचार्य की फिल्म एंजल से एंट्री की थी। 

Anupamaa Fame Madalsa Sharma Aka Kavya Bags Best Khalnayak Award See Pics

धोखाधड़ी का शिकार हुई अनुपमा
अनुपमा सीरियल की कहानी की बात करें तो अनुपमा धोखाधड़ी का शिकार हो गई है। शाह परिवार को अब 20 लाख की जगह 40 लाख रुपए चुकाने होंगे। इस पर काव्या अनुपमा को खूब ताने देती हैं। 

वनराज काव्या से कहता है कि पिछले पांच महीनों में अनुपमा ने हर मुश्किल घड़ी में उसका साथ निभाया है। और आज जब अनुपमा पर मुसीबत आई है तब वह उसे अकेला नहीं छोड़ सकता है। अनुपमा अब राखी दवे से मदद मांगी।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर