शादी से पहले 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं Monalisa? खबरों पर एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

Bhojpuri Actress Monalisa: मोनालिसा ने एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की है। लेकिन हाल में आई कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वह इससे पहले करीब 6 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं।

Monalisa and Vikrant Singh Rajpoot
मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत 
मुख्य बातें
  • शादी से पहले 6 साल तक मोनालिसा के लिव इन में रहने की रिपोर्ट्स
  • एक्ट्रेस ने उठाए सवाल, खुद दिया अफवाहों से सामने आई बातों का जवाब
  • टीवी और भोजपुरी एक्ट्रेस ने एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से की है शादी

मुंबई: मोनालिसा टीवी और उससे पहले से भोजपुरी सिनेमा पसंद करने वालों कई लोगों के लिए स्टार रही हैं। उन्होंने पहले भोजपुरी फिल्मों में अपनी ऑन-स्क्रीन परफॉरमेंस के साथ दिल जीता और फिर बिग बॉस 10 में दस्तक देकर टीवी का जाना माना चेहरा बन गईं। मोनालिसा ने 1997 में अपना सफर शुरू किया था और अभी भी भोजपुरी फिल्म उद्योग छोड़ने के बाद भी उनका नाम सबसे पॉपुलर भोजपुरी एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। लेकिन अभी हाल ही में, नज़र 2 में मधुलिका चौधरी की भूमिका में अभिनेत्री को लोगों ने खूब पसंद किया है।

लेकिन ऑन-स्क्रीन के अलावा, मोनालिसा अपने निजी जीवन  को लेकर भी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी की है। लेकिन हाल में आई कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं कि अभिनेत्री विक्रांत के साथ अपनी शादी से 6 साल पहले से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थीं।

Monalisa and Vikrant Singh Rajpoot

खबरों पर क्यो बोलीं मोनालिसा:
हाल ही में ऐसी खबरों से परेशान होने को लेकर मोनालिसा ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा, 'हम इस पर हंसने हैं, लेकिन अब मैं इसे अपने दिमाग से निकाल नहीं पा रहा हूं क्योंकि मेरे फैंस भी इस पर विश्वास करने लगेंगे। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे विक्रांत जैसा साथी मिला है जो मुझे समझ रहा है, लेकिन अगर किसी कपल में ऐसी परिपक्वता नहीं होगी तो क्या होगा? फिर ऐसी खबरें उनके बीच रिश्ते को खराब कर सकती हैं।'

'किस आधार पर ऐसी बातें लिखी जा रही हैं?'
मोनालिसा ने आगे बताया ईटी टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'किस आधार पर उन्होंने लिखा कि मैं किसी के साथ लिव-इन में थी और वह भी 6 सालों तक। मेरे माता-पिता सहित सभी को पता है कि मैं विक्रांत से 2008 में 'दूल्हा अल्बेला' के सेट पर मिली था और तब से हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। टच वुड, हम तब से साथ हैं और हमारा रिश्ता इतने लंबे समय तक चला है।'

Monalisa

हाल ही में, नज़र 2 के निर्माता ने पुष्टि की है कि दूसरा सीजन ऑफ-एयर किया जाएगा। यह शो पहले नंबर पर आने में असफल रहा है और इसलिए निर्माताओंं ने इसे वापस लेने का कदम उठाने का फैसला किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर