कहीं क‍िसी रोज में बने थे भाभी और देवर, अब टीवी के हैपी कपल्‍स में से हैं मौली गांगुली और मजहर

टीवी मसाला
प्रदीप कुमार तिवारी
प्रदीप कुमार तिवारी | सीनियर रिपोर्टर
Updated Jul 28, 2020 | 11:12 IST

Mouli Ganguly and Mazhar Sayyed Love Story, TV Ke asal Zindagi ke couples: मौली गांगुली और मजहर सैय्यद ने कहीं क‍िसी रोज में एक साथ काम क‍िया था। कैसे पर्दे के देवर-भाभी कपल बन गए, पढ़ें इनकी लव स्‍टोरी।

Mouli Ganguly and Mazhar Sayyed Love Story, TV Ke asal Zindagi ke couples
Mouli Ganguly and Mazhar Sayyed Love Story, मौली गांगुली और मजहर सैय्यद की लव स्‍टोरी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मौली गांगुली ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की
  • उन्होंने कई टीवी विज्ञापनों में भी काम किया, मौली गांगुली रेनकोट फिल्म में भी दिखाई दी थीं
  • मजहर सैय्यद भी टीवी एक्‍टर हैं और अपनी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी चलाते हैं

छोटे पर्दे के बहुत से कपल ऐसे हैं जिन्‍होंने पर्दे पर साथ काम क‍िया और फ‍िर अपनी गृहस्‍थी बसा ली। ऐसे ही एक कपल हैं मौली गांगुली और मजहर सैय्यद जो एकता कपूर के शो कहीं क‍िसी रोज में साथ आए थे। पर्दे पर इनकी जोड़ी नहीं थी बल्‍क‍ि ये देवर-भाभी बने थे। लेक‍िन असल ज‍िंदगी में दोनों कई साल से साथ हैं और सभी के ल‍िए कपल गोल्‍स भी सेट कर रहे हैं। 

कहीं क‍िसी रोज से ह‍िट हुईं मौली
मौली को बतौर अभिनेत्री पहला चांस धारावाहिक कहीं किसी रोज में मिला। इस शो में वो शाइना के किरदार में नजर आई थीं। सबसे ज्यादा टीआरपी वाले इस सीरियल में उनके किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया।

मौली गांगुली ने हिंदी और बांग्‍ला दोनों तरह के सिनेमा  में काम किया। मौली गांगुली का जन्म 15 दिसम्बर 1982 कोलकाता में हुआ। मौली ने सिर्फ अपने पॉजिटिव किरदार से ही नहीं बल्कि अपने निगेटिव किरदारों से भी लोगों का दिल जीता। साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद मौली गांगुली ने मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। लेकिन मौली गांगुली की लव लाइफ के बारे में बात करें तो वो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। मौली गांगुली ने साल 2010 में अपने बॉयफ्रेंड मजहर सैय्यद से शादी की थी।

इस शो के सेट पर हुई थी दोनों की मुलाकात
मजहर सैय्यद और मौली गांगुली की पहली मुलाकात  कहीं किसी रोज के सेट पर हुई थी। हालांकि इस शो में दोनों ही एक-दूसरे के अपोजिट नहीं थे, बल्‍क‍ि इनका रोल देवर भाभी का था। दोनों जब पहली बार मिले थे तो मजहर चिकन बिरयानी के शौकीन थे तो वहीं मौली शाकाहारी थीं। हालांकि अलग-अलग धर्मों के होने का बावजूद दोनों के रिश्ते पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

Nach Baliye में दोनों की जोड़ी साथ नज़र आई
साल 2009 में मौली और मजहर नच बल‍िए 4 में एक साथ नजर आए। एक इंटरव्यू में मौली ने बताया था कि मजहर ज्‍यादा रोमांट‍िक नहीं है। लेक‍िन शो पर दोनों ने रोमांट‍िक गानों पर खूब परफॉर्म क‍िया। वे शो तो नहीं जीत पाए लेक‍िन फैन्‍स का द‍िल खूब जीता। 

शाम को फैसला क‍िया और चार घंटे में न‍िपट गई शादी
15 अक्तूबर 2010 को दोनों कोलकाता में दुर्गा पूजा के ल‍िए गए थे। वहीं अचानक दोनों ने शादी करने का फैसला क‍िया। मुंबई से दोनों शाम 5:30 बजे 

दुर्गा पूजा के मौके पर दोनों ने कोलकाता में शादी करने का फैसला किया। खबरों की मानें तो दोनों ने मुंबई से शाम 5.30 बजे कोलाकाता के लिए फ्लाइट ली और कोलकाता में रात 9 बजे तक शादी भी कर ली। अपनी शादी के बाद मौली ने बताया था क‍ि हमने साधारण तरीके से शादी की क्योंकि हम दोनों शादी के गैर-जरूरी समारोह के पक्ष में नहीं थे।

दोनों में है बेहतरीन अंडरस्टेंडिंग
शादी के इतने दिनों के बाद भी दोनों की लव लाइफ में कोई फर्क नहीं पड़ा। दोनों का कहना है कि हम शादी से पहले से भी अच्छे दोस्त थे और शादी के बाद भी अच्छे दोस्त हैं।

साथ में करते हैं योगा
मौली और मजहर दोनों ही योगा करना पसंद करते हैं। मौली ने बताया था कि जिम को छोड़कर योगा पर ध्यान देती हूं। हालांकि, पहले मजहर योगा में दिलचस्पी नहीं रखते थे लेकिन उन्होंने मेरी बात मानी और अब हम दोनों ही योगा करते हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर