मौनी रॉय ने शेयर की हॉट फोटो, एकता कपूर ने 'नागिन' एक्ट्रेस की तस्वीर पर कर डाला ये फनी कमेंट

टीवी मसाला
Updated Aug 06, 2019 | 13:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिस पर एकता कपूर ने बेहद फनी कमेंट किया। इसका कनेक्शन मौनी के टीवी सीरियल नागिन से था।

Mouni Roy
Mouni Roy  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की
  • इस फोटो पर एकता कपूर ने एक फनी कमेंट किया
  • मौनी फिल्म मेड इन चाइना में नजर आने वाली हैं

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने करियर की शुरुआत की। धीरे-धीरे उन्हें घर-घर में पहचान मिल गई। अब मौनी बॉलीवुड में भी अपना नाम बना रही हैं। वे सोशल मीडिया क्वीन हैं और इसी के जरिए फैंस को अपनी लाइफ से अपडेट रखती हैं। इंस्टाग्राम पर मौनी के 9.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

मौनी ने शेयर की फोटो
हाल ही में मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वे बेहद हॉट लग रही हैं। मौनी यहां एक पिंक सैटिन आउटफिट में नजर आ रही हैं। डीप नेक नूडल स्ट्रैप वाली इस आउटफिट में मौनी का लुक देखने लायक है। इस दौरान उन्होंने न्यूड लिपस्टिक के साथ अपनी आंखों को हाईलाइट किया है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने सेंटर पार्टिंग के साथ सॉफ्ट कर्ल में अपने बालों को खुला रखा है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'जब तुम मुझे सेनोरिटा कहते हो तो मुझे अच्छा लगता है।'

एकता कपूर ने किया फनी कमेंट
मौनी की ये फोटो उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रही है। लेकिन इस पर प्रोड्यूसर एकता कपूर के कमेंट ने हमारा ध्यान खींचा। एकता ने मौनी की तस्वीर पर फनी कमेंट करते हुए लिखा, 'हैप्पी नाग पंचमी'। जिस पर मौनी ने रिप्लाई करते हुए कमेंट किया, 'आपको भी मम्मा'।

नागिन सीरियल से मौनी ने मचाई थी धूम
दरअसल मौनी, एकता के पॉपुलर शो नागिन में नजर आईं थीं। ये शो दर्शकों को इतना पसंद आया कि इसके 2 और सीजन टेलीकास्ट हुए। हालांकि मौनी ने पहले दो सीजन में ही काम किया था, इसके बाद वे अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गईं। पहले सीजन में मौनी के अपोजिट अर्जुन बिजलानी नजर आए थे और इस फ्रेश टीवी ऑनस्क्रीन कपल को लोगों ने बहुत पसंद किया।

वर्क फ्रंट
मौनी ने पिछले साल फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा। इसमें वे अक्षय कुमार की पत्नी के रूप में नजर आईं। इसके बाद वे जॉन अब्राहम के साथ रोमियो अकबर वॉल्टर में दिखीं थीं। अब मौनी की नई फिल्में आने वाली हैं। वे अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रही हैं। इस फिल्म में मौनी पहली बार नेगेटिव रोल में नजर आएंगी। ब्रह्मास्त्र में रीयल लाइफ कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी ब्रह्मास्त्र में अहम किरदार निभाएंगे। अयान मुखर्जी की ये फिल्म अगले साल समर में रिलीज होगी।

इसके अलावा मौनी फिल्म मेड इन चाइना में दिखने वाली है। इस फिल्म में वे राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं। ये फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर