Surbhi Jyoti Film: TV की 'नागिन' करेगी बॉलीवुड में डेब्यू, फिल्म के नाम से आ जाएगी 'बेवफा सोनम गुप्ता' की याद

टीवी मसाला
Updated Oct 16, 2019 | 21:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नागिन 3 एक्ट्रेस सुरभि ज्योति जल्द ही फिल्मों में कदम रखने वाली हैं। वे पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ नजर आएंगी।

Surbhi Jyoti bollywood debut
Surbhi Jyoti  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुरभि ज्योति फिल्मों में दस्तक देने को हैं तैयार
  • फिल्म सोनम गुप्ता बेवफा है से करेंगी डेब्यू
  • फिल्म में उनके अपोजिट जस्सी गिल नजर आएंगे

टीवी सीरियल नागिन 3 की नागिन यानि सुरभि ज्योति छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। लंबे वक्त से वे टीवी पर काम कर रही हैं। नागिन 3 में उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और अब अपना नया सफर शुरू करने वाली हैं। टीवी के बाद अब सुरभि बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। उनकी फिल्म का टाइटल सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल सुरभि की पहली बॉलीवुड फिल्म का टाइटल 'सोनम गुप्ता बेवफा है' है।

इस फिल्म में सुरभि के साथ लीड रोल में पंजाबी सिंगर जस्सी गिल नजर आएंगे। ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। पिछले कुछ दिनों से सुरभि अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में फिल्म के को-स्टार्स के साथ फोटोज शेयर कर रही हैं। सुरभि को पहचान टीवी सीरियल कुबूल है में जोया के किरदार से मिली थी। 'सोनम गुप्ता बेवफा है' भले ही उनकी पहली बॉलीवुड फिल्मों हो, लेकिन इससे पहले सुरत्रि पंजाबी फिल्म एक कुड़ी पंजाब दी, रौला पाई गया और गुंडे पटियाला दे में दिख चुकी हैं। वे पंजाबी टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@surbhijyoti) on

वहीं जस्सी गिल की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले वे हैप्पी फिर भाग जाएगी में नजर आए थे। इसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी, अली फजल और जिम्मी शेरगिल लीड रोल में थे। सुरभि और जस्सी गिल की फिल्म 'सोनम गुप्ता बेवफा है' में इनके अलावा नीलू कोहली और बृजेंद्र काला भी हैं।  इस फिल्म को पेन प्रोडेक्शन्स प्रोड्यूस कर रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@jassie.gill) on

खास बात ये है कि नागिन के पहले और दूसरे सीजन में मौनी रॉय ने लीड रोल निभाया था और वे अब फिल्मों में काम कर रही हैं। उन्हीं की तरह सुरभि नागिन 3 के बाद बॉलीवुड में दस्तक देने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर