Naagin 4 Promo: निया शर्मा के बाद अब इस एक्ट्रेस की हुई नागिन 4 में एंट्री, एकता कपूर ने किया स्वागत

टीवी मसाला
Updated Nov 14, 2019 | 14:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Naagin 4 Promo Video: एकता कपूर का चर्चित शो नागिन 4 में अब एक और नई एंट्री हो गई है। हाल ही में एकता कपूर ने प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो नई नागिन का स्वागत कर रही हैं।

Naagin 4 Promo
Naagin 4 Promo 
मुख्य बातें
  • जैस्मिन भसीन एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आने वाली हैं।
  • नागिन 4 का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है।
  • नागिन 4 में निया शर्मा का नाम पहले ही कंफर्म हो गया था।

'दिल से दिल तक', 'टशन-ए-इश्क' जैसी सीरियल में नजर आ चुकी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन पर्दे पर नागिन का किरदार निभाने जा रही हैं। हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। जिसमें एक्ट्रेस नागिन के अवतार में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने अब तक पर्दे पर अपनी चुलबुली अंदाज से लोगों का खूब मनोरंजन किया है। ऐसे में नागिन के अवतार में देखना बेहद एक्साइटेड होने वाला है।

हाल ही में एकता कपूर ने वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का स्वागत किया है। इस दौरान उन्होंने लिखा-'नागिन की दुनिया में आपका स्वागत है जैस्मिन, नागिन भाग्य का जहरीला खेल'। सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस नागिन के अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

वहीं जैस्मिन भसीन से पहले एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम कंफर्म किया गया था। इसके साथ ही नागिन 4 में एक और एक्ट्रेस की लेने की बात कहीं जा रही है। बता दें कि कभी अंकिता लोखंडे तो कभी सायंतनी घोष के शो में एंट्री लने की खबरें हैं। फिलहाल इन दोनों एक्ट्रेस को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। 

निया शर्मा और जैस्मिन भसीन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। वहीं किसी सीरियल में पहली बार दोनों काम साथ काम करने जा रही हैं। बात करें जैस्मिन भसीन की तो उन्होंने सीरियल दिल से दिल तक से खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस सीरियल में जैस्मिन भसीन के साथ सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

वहीं नागिन 4 में उनका किरदार पॉजिटिव होने वाला है या नेगेटिव इसे लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं। बता दें कि इससे पहले नागिन का तीनों शो काफी हिट हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर