Naagin-5 की बानी का देसी लुक देख फैन्स हुए दीवाने, रवीना टंडन से इंस्पायर है सुरभि चंदना का संस्कारी बहू लुक

Surbhi Chandna Sharad Malhotra Naagin 5: नागिन-5 में सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा पति-पत्नी बन चुके हैं। जल्द एकता कपूर के शो में फैन्स को वीर-बानी के बीच कोजी और रोमांटिक सीन्स देखने को मिलेंगे...

Surbhi Chandna Naagin 5 Sharad Malhotra Wife Bani New look Raveena tandon Tip Tip barsha pani
सुरभि चंदना। 
मुख्य बातें
  • नागिन-5 में अब बानी की सिंघानिया परिवार में एक बहू के रूप में एंट्री हो रही है।
  • बानी अब वीर से शादी कर सिंघानिया के घर में ही रहकर अपना बदला लेने की योजना बना रही है। 
  • बहू के लुक में सुरभि चंदना की नागिन-5 के सेट से नई तस्वीरें सामने आई हैं।

नागिन-5 में अब तक 3 किरदारों की मौत हो चुकी है। नूर, जय के बाद वीर के जुड़वां भाई तीर की बानी ने हत्या कर दी है। भाई को मरा हुआ देख वीर पागल हो जाता है और बानी को सबक सिखाने का निर्णय लेता है। इसी प्लान के तहत बानी (सुरभि चांदना) से वीर (शरद मल्होत्रा) जबरदस्ती शादी कर लेता है। अब बानी की सिंघानिया परिवार में एक बहू के रूप में एंट्री हो रही है। सर्वश्रेष्ठ आदिनादिन यानि बानी अब वीर से शादी कर सिंघानिया के घर में ही रहकर अपना बदला लेने की योजना बना रही है। 

संस्कारी बहू बानी का नया लुक वायरल
अब जब तक बानी, वीर से अपना बदला नहीं ले लेतीं, तब तक वो 'चील' के परिवार में संस्कारी बहू के रूप में नजर आने वाली हैं। अब बानी बनी बहू  के नए ट्रैक में सुरभि चंदना की दर्शकों के सामने नई तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें बानी साड़ी पहने बहू के लुक में एकदम खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो में सुरभि चंदना ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वो कहर ढा रही हैं। ट्रांसपेरेंट साड़ी के साथ मैचिंग यलो कलर का स्ट्रिप ब्लाउज पहने सुरभि चंदना ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। हाथों में चूड़ियां और कानों में झुमकों के साथ सुरभि चंदना ने अपने इस सिजलिंग लुक को पूरा किया है, वाकई उनके देसी लुक से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

सुरभि चंदना का नया बहू लुक देखकर फैन्स और टीवी सेलेब्स उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। सुरभि का ये लुक 90 के दशक के गाने की याद दिला रहा है। सुरभि चंदना का लुक फिल्म मोहरा के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' वाले रवीना टंडन के लुक से काफी मिलता जुलता है। रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माए गाने में एक्ट्रेस ने भी पीले रंग की साड़ी पहनी थी।

सुरभि चंदना-शरद मल्होत्रा के बीच होंगे रोमांटिक सीन्स
नागिन-5 में जैसा कि अब सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा पति-पत्नी बन चुके हैं। ऐसे में एकता कपूर के इस शो में फैन्स को जल्द कुछ कोजी और रोमांटिक सीन्स भी देखने को मिलने वाले हैं। सुरभि और शरद की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें बानी-वीर स्वीमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। शरद मल्होत्रा इन फोटोज में सुरभि चंदना के साथ काफी रोमांटिक मिजाज में दिख रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर