नोरा फतेही के गाने पर सुरभि ज्योति-स्वर्दा थिगले ने किया हॉट डांस, Naagin 5 के सेट पर लगाई आग

Naagin 5 surbhi chandna Dance video: एकता कपूर के शो नागिन 5 में नागिन और मोरनी कट्टर दुश्मन हैं लेकिन ऑफस्क्रीन दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। देखें दोनों का वीडियो...

surbhi chandna swartha thigale naagin 5 Actress dance on Nora fatehi Song Saki saki video
नागिन-5। 
मुख्य बातें
  • नागिन-5 की एक्ट्रेस सुरभि चंदना और स्वर्दा थिगले बहुत अच्छी दोस्त हैं।
  • एकता कपूर के शो नागिन 5 में दोनों कट्टर दुश्मन नागिन और मोरनी का रोल निभाती हैं।
  • अब सुरभि चंदना ने स्वर्दा के साथ नया वीडियो शेयर किया है।

नागिन-5 में लीड रोल निभा रहे शरद मल्होत्रा, सुरभि चंदना और मोहित सहगल लगातार दर्शकों को अपनी शानदार अदाकारी से दीवाना बना रहे हैं। बानी, वीर और जय के किरदार को दर्शकों का प्यार मिल रहा है साथ ही कहानी का हाई-वोल्टेज ड्रामा भी सबका खूब मनोरंजन कर रहा है। वैसे नागिन बानी बनीं सुरभि चंदना अपने ऑनस्क्रीन दुश्मनों से काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। फिर चाहे वो आदिनाग जय यानि मोहित सहगल हो या फिर मोरनी मयूरी बनीं स्वर्दा थिगले। 

अक्सर ऐसा होता है जो ऑनस्क्रीन दुश्मन होते हैं हमेशा ऑफ-स्क्रीन अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। नागिन बनीं सुरभि चंदना और मोरनी स्वर्दा थिगले के बीच भी एक ऐसी ही खास बात है। ये तो सभी जानते हैं एकता कपूर के शो नागिन 5 में नागिन और मोरनी कट्टर दुश्मन हैं लेकिन ऑफस्क्रीन दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। इसी बात की गवाही दे रहा है दोनों का ये नया वीडियो, जिसे सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

नागिन-5 के सेट से सामने आए इस वीडियो में सुरभि चंदना और स्वर्दा थिगले फेमस बॉलीवुड गाने साकी-साकी पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। नोरा फतेही के इस फेमस गाने पर सुरभि और स्वर्दा जबरदस्त डांस मूव्स दिखा रही हैं। वीडियो में सुरभि चंदना अपने नागिन अवतार में हैं तो वहीं स्वर्दा मोरनी वाले आइटफिट में हैं। वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग कमाल की दिख रही है।

सुरभि ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- यह नागिन और मोरनी साथ में चिल करती हुईं..। नोरा फतेही को इस गाने पर शानदार डांस मूव्स करने के लिए बधाई। आपको बता दें, सुरभि और स्वर्दा काफी करीबी दोस्त हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के फोटोज पर कमेंट्स करते दिखते हैं। कुछ टाइम पहले ही स्वर्दा ने नागिन-5 शो जॉइन किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर