Naagin 6: प्रतीक सहजपाल की एंट्री से तेजस्वी प्रकाश के डबल रोल तक, जानें नागिन-6 में होने जा रहे 4 बड़े बदलाव

4 Major Change in Naagin 6 Story: टीवी सीरियल नागिन-6 अब नए अवतार में देखने को मिलेगा। 20 साल के लीप के बाद सीरियल का टाइम स्लॉट भी बदला गया है। वहीं नागिन-6 में अब प्रथा एक बार फिर से मां बनेगी।

Naagin 6 Major Change 20 year leap Amandeep Sindhu and pratik sehajpal New Entry and Pratha 2 daughters
नागिन-6 टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • नागिन-6 में एक बड़ा जेनरेशन लीप देखने को मिलेगा।
  • तेजस्वी प्रकाश भी नागिन-6 में डबल रोल निभाती दिखने वाली हैं।
  • यहां जानें नागिन-6 में आने वाले 4 बड़े ट्विस्ट।

Naagin 6 Story 4 Major Changes: एकता कपूर का सीरियल नागिन-6 जल्द ही नए लीप के साथ वापस आएगा। शो के लीड कलाकारों के साथ एक बड़ा जेनरेशन लीप देखने को मिलेगा। जी हां, कहानी में काफी कुछ बदलने वाला है। तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल का टीवी सीरियल एक नया शेप लेने जा रहा है। 3 सितंबर शनिवार रात से दर्शकों को एक बदली हुई कहानी देखने को मिलेगी। अब सिम्बा नागपाल के बाद तेजस्वी प्रकाश भी नागिन-6 में डबल रोल निभाती दिखने वाली हैं। यहां जानें नागिन-6 में आने वाले 4 बड़े ट्विस्ट...

नए टाइम पर टेलिकास्ट होगा नागिन-6
टीवी सीरियल नागिन-6 अब नए अवतार में देखने को मिलेगा। 20 साल के लीप के बाद सीरियल का टाइम स्लॉट भी बदला गया है। अब दर्शकों को टीवी सीरियल नागिन-6 हर शनिवार और रविवार रात 7 बजे देखने को मिलेगा। पहले ये रात को 8 बजे टेलिकास्ट होता था लेकिन अब 3 सितंबर से ये एक घंटा जल्दी यानि शाम 7 बजे ऑनएयर हुआ करेगा।

पढ़ें- 5 सितारे हो चुके अनुपमा से गायब, इनके सीरियल छोड़ने का किसी को नहीं चला पता!

प्रथा की होंगी 2 बेटियां
नागिन-6 में अब प्रथा एक बार फिर से मां बनेगी। पहले से ही प्रथा की एक बेटी है लेकिन अब शक्ति के साथ प्रथा दूसरी बेटी को जन्म देगी। इस तरह से प्रथा की 2 बेटियां होंगी। इन में से तेजस्वी मां के साथ-साथ खुद एक बेटी की भूमिका निभाएंगी। वहीं दूसरी बेटी का रोल अमनदीप सिद्धू निभाएंगी।

Amandeep Sidhu Height, Age, Boyfriend, Family, Biography & More » StarsUnfolded

प्रतीक सहजपाल की हो रही नागिन-6 में एंट्री
कहानी में लीप के साथ ही नई स्टारकास्ट आने वाली है। जैसा कि हमने बताया अमनदीप सिद्धू को हम तेजस्वी प्रकाश के रोल में देखेंगे। वहीं साथ में अब प्रतीक सहजपाल की भी शो में नई एंट्री हो रही है। प्रतीक सहजपाल शो में रुद्र की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। 

ये 2 दिग्गज स्टार्स निभाएंगे माता-पिता का रोल
इसी के साथ कहानी में अभिनेता ज्योति तिवारी और अनुज खुराना की एंट्री हो रही है। दोनों सीरियल में माता-पिता की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।ज्योति तिवारी को पहले टीवी सीरियल देवांशी, मेरी हानिकारक बीवी, विद्या आदि शो में देखा जा चुका है। आखिरी बार उनको हमारी वाली गुड न्यूज में देखा गया था। एक्टर अनुज खुराना को हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल 'कभी कभी इत्तेफाक से' में देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर