Naagin-6 में मेकर्स करा रहे 4 नई धमाकेदार एंट्री, ऋषभ के भाई और प्रथा के नए बॉयफ्रेंड के आने से होगा हंगामा

4 New Entries in Naagin 6 Upcoming Episode: अब ताजा खबर है कि नागिन-6 में जल्द ही आपको 4 बड़ी एंट्री देखने को मिलने वाली हैं जो कि कहानी को पूरी तरह से धमाकेदार बना देंगी। 

Naagin 6 Episode twist New 4 Entries: Tusharr Khanna play Tejasswi Prakash’s love interest And Vishesh Sharma as Simba Nagpal brother to adiba hussain And Pratibha Phogat Entry naagin 6
नागिन-6 में हो रहीं बड़ी एंट्री।  
मुख्य बातें
  • नागिन के निर्माता कहानी को मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
  • पिछले हफ्ते रश्मि देसाई को डबल रोल में नागिन-6 में धमाका करते हुए देखा गया था
  • अब नागिन-6 में जल्द ही आपको 4 बड़ी एंट्री देखने को मिलने वाली हैं

Naagin 6 Episode twist 4 New Entries in show: नागिन-6 टीवी सीरियल के जरिए तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल दर्शकों पर खूब अपना जादू चला रहे हैं। आप तो जानते ही हैं कि फेंटसी थ्रिलर नागिन के निर्माता कहानी को मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यही वजह है कि हमें एकता कपूर के टीवी शो नागिन-6 में लगातार नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं अब  आपके चहेते शो में कुछ नई एंट्रीज होने वाली हैं। जैसा कि पिछले हफ्ते हमने बिग बॉस और उतरन फेम रश्मि देसाई को शांगलिरा की भूमिका निभाते हुए देखा था। रश्मि देसाई ने डबल रोल के साथ नागिन-6 में खूब धमाका किया और वो आगे भी इस सीरीज का हिस्सा रहेंगी। अब ताजा खबर है कि नागिन-6 में जल्द ही आपको 4 बड़ी एंट्री देखने को मिलने वाली हैं जो कि कहानी को पूरी तरह से धमाकेदार बना देंगी। 

प्रतिभा फोगाट की होगी नागिन-6 में एंट्री
पहली एंट्री टीवी स्टार प्रतिभा फोगाट की बताई जा रही है। प्रतिभा फोगाट को बोर्ड में लाया गया है। खबर यह है कि प्रतिभा फोगाट नागिन 6 में एंट्री करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, वह अपने साथ शो में एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आएंगी। उसके चरित्र के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है। 

पढ़ें- वनराज का हमेशा से रहा कैरेक्टर ढीला, अनुपमा-काव्या से पहले उनकी लाइफ में थी एक और गर्लफ्रेंड

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@pratibhaphogatofficial)

'नागिन 6' में आएंगी चाइल्ड स्टार अदिबा हुसैन 
नागिन के आने वाले एपिसोड में प्रथा के अतीत का राज खुलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दर्शक प्रथा के परिवार से मिलेंगे और नागिन बनने की उसकी जर्नी देखेंगे। हम पहले ही बता चुके हैं कि आदिबा हुसैन शो में यंग प्रथा की भूमिका निभाएगी, अब जल्द ही ये पूरा ट्रैक पेश किया जाएगा। अदिबा हुसैन अब 'नागिन 6' में प्रथा यानी तेजस्वी प्रकाश बाल रूप धारण करेंगी। ऐसे में उनके बचपन का किरदार बॉलीवुड की चाइल्ड एक्ट्रेस अदीबा हुसैन अदा करेंगी। उनसे जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें अदीबा हुसैन 'नागिन' के रूप तैयार दिख रही हैं।  

तेजस्वी के बॉयफ्रेंड बनेंगे तुषार खन्ना
नागिन-6 में एक और अभिनेता तुषार खन्ना की भी एंट्री हो रही है। शो में तुषार खन्ना, तेजस्वी प्रकाश के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, 'तुषार ने आज से शो की शूटिंग शुरू कर दी है। उनकी एंट्री से शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। उन्हें रातों-रात इस पार्ट के लिए फाइनल कर लिया गया।' तुषार को पिया अलबेला और भूतू जैसे शो के लिए जाना जाता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@itusharkhanna)

विशेष शर्मा भी होंगे नागिन-6 का हिस्सा
नागिन के आने वाले एपिसोड में प्रथा के साथ-साथ ऋषभ की लाइफ में भी नई एंट्री होगी। टीवी अभिनेता विशेष शर्मा भी नागिन-6 की स्टारकास्ट में शामिल हो रहे हैं। कलर्स टीवी के सीरियल नागिन-6 में अभिनेता विशेष शर्मा को ऋषभ (सिम्बा नागपाल) के भाई के रूप में देखा जाएगा!!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर