Indian Idol 13 के मंच पर साथ दिखीं नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक, यूजर्स बोले- सॉन्ग प्रमोशन के लिए किया था इतना ड्रामा

Indian Idol 13 : नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक कल तक सोशल मीडिया पर तू- तू मैं- मैं करते नजर आ रहे थे। अब हाल ही में इंडियन आइडल 13 के मंच पर दोनों सिंगर्स एक साथ नजर आए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

neha and falguni
neha and falguni  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक हाल ही में इंडियन आइडल के मंच पर साथ में नजर आईं
  • दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है
  • ओ सजना गाने को लेकर दोनों सिंगर्स के बीच जमकर हंगामा हुआ था

Indian Idol 13 : बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच पिछले दिनों गाना ओ सजना को लेकर खूब हंगामा मचा हुआ था। ये हंगामा फाल्गुन पाठक के गाने मैंने पायल है छनकाई है को लेकर हुआ था। 90 के दशक में फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक ने मैंने पायल है छनकाई गाया था। अब इस गाने के रीमिक्स वर्जन ओ सजना को नेहा कक्कड़ ने हाल ही में रिलीज किया था। गाने के रिलीज होने के बाद दोनों सिंगर के बीच सोशल मीडिया पर तू- तू मैं- मैं शुरू हो गई थी। अब दोनों सिंगर्स इंडियन आइडल 13 के मंच पर साथ में नजर आ रहे हैं।

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में सोनी टीवी ने इंडियन आइडल का नया प्रोमो रिलीज किया है। प्रोमो वीडियो में नेहा कक्कड़, फाल्गुनी पाठक, हिमेश रेशमिया और आदित्य चोपड़ा नजर आ रहे हैं। वीडियो में नेहा कहती हैं कि बहुत अच्छा दिन है, आज थ्रिएटर राउंड है। इसकी शुरुआत हम माता रानी का नाम लेकर करें इससे ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं है और आज हमारे बीच लीजेंड्री फाल्गुनी मैम हैं।

एक मंच पर नजर आए फाल्गुनी और नेहा कक्कड़

ये भी पढ़ें - Ram Setu के टीजर से पहले अक्षय ने शेयर किया फिल्म से जुड़ा अपडेट, फैंस बोले- अक्की इज बैक

फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ को साथ में देखकर कई फैंस हैरान रह गए। वीडियो में फाल्गुनी पाठक गरबा सॉन्ग गाती हैं और सभी लोग जमकर डांस करते हैं। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, इनके सामने नेहा कक्कड़ कुछ नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा, स्वीट वॉयस, कॉपी करने वालों की बेइज्जती कर दी। कुछ यूजर्स का कहना है कि सॉन्ग को प्रमोट करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं ये लोग।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर