The Kapil Sharma Show: पापा बनने के बाद कप‍िल शर्मा का शो के सेट पर यूं हुआ स्‍वागत,देखें सेल‍िब्रेशन की Video

टीवी मसाला
Updated Dec 12, 2019 | 12:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kapil Sharma Team Welcomes Him on Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं और बेटी के जन्म के अगले ही दिन वो काम पर लौट गए, जहां उनकी टीम ने उनका शानदार स्वागत किया।

Kapil Sharma
Kapil Sharma 
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन कपिल शर्मा हाल ही में पिता बने हैं
  • पिता बनने के बाद जब कपिल शो पर लौटे तो उनकी टीम ने जबरदस्त स्वागत किया
  • मालूम हो कि कपिल 10 दिसंबर को पिता बने हैं और उनके घर बेटी का जन्म हुआ है

कॉमेडियन कपिल शर्मा हाल ही में पिता बने हैं और उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। बेटी के जन्म के अगले ही दिन कपिल अपने काम पर लौट गए और उन्होंने शो के अगले एपिसोड की शूटिंग शुरू कर दी। 

कपिल जब काम पर वापस लौटे तो उनकी टीम ने उनका जबरदस्त स्वागत किया और उनके पिता बनने का जश्न भी मनाया। कपिल की टीम ने एक बेहद खूबसूरत और क्यूट के साथ कपिल का स्वागत किया, जिसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल इस स्वागत से काफी खुश हुए और अपनी टीम को इसके लिए थैंक्स कहा। मालूम हो कि आज यानी 12 दिसंबर को कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं वहीं 10 दिसंबर को उनकी बेटी का जन्म हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma FC (@kapilfans) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Glamour Update (@glamourupdate) on

दीपिका के साथ की शूटिंग

काम पर लौटने के बाद कपिल ने अपनी फेवरेट स्टार दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग की जिसका खुलासा शो के क्रिएटिव डायरेक्टर राजीव ढींगरा ने किया था। दीपिका यहां अपनी आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगी। दीपिका के बाद कपिल फिल्म गुड न्यूज की टीम यानी अक्षय कुमार और अन्य एक्टर्स के साथ शूटिंग करेंगे। 

पिछले साल 12 दिसंबर को की थी गिन्नी से शादी

मालूम हो कि कपिल ने पिछले साल गिन्नी चतरथ से शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने करीब 13 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। वहीं कपिल ने यह भी बताया था कि जब उनकी मम्मी पहली बार शादी का प्रस्ताव लेकर गिन्नी के पिता पास गईं, तो उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था। हालांकि बाद में दोनों ने शादी कर ली और अब वो पेरेंट्स भी बन चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर