कसौटी जिंदगी की 2: हिना खान ने किया कंफर्म, शो में नहीं निभाएंगी कोमोलिका का किरदार

टीवी मसाला
Updated Sep 25, 2019 | 11:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कसौटी जिंदगी की 2 में एक बार फिर कोमोलिका के किरदार की वापसी होगी हालांकि इस बार इस रोल को हिना खान नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस निभाएगी। इसमें कोमोलिका के लिए दो अभिनेत्रियों का नाम सामने आ रहा है।

Hina Khan
Hina Khan 
मुख्य बातें
  • कसौटी जिंदगी की 2 में एक बार फिर कोमोलिका की एंट्री होने वाली है, हालांकि इस रोल में हिना खान नजर नहीं आएंगी
  • हिना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात को कंफर्म किया है कि शो में नई कोमोलिका दिखेगी
  • शो में कोमोलिका के रोल के लिए एक्ट्रेस गौहर खान और करिश्मा तन्ना का नाम सामने आ रहा है

मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 पिछले कुछ समय से चर्चा में है। शो में हिना खान ने कोमोलिका का रोल निभाया था। अब पिछले कुछ समय से खबरें हैं कि शो में इस किरदार की वापसी करवाई जा सकती है, लेकिन यह किरदार हिना नहीं निभाएंगी। हिना अब शो में फिर से नजर नहीं आएंगी और कोमोलिका का रोल कोई और एक्ट्रेस निभाएगी।

इस साल मार्च में भी यह खबरें आईं थीं कि हिना शो छोड़ सकती हैं जिससे उनके फैंस हैरान रह गए थे। हिना बॉलीवुड में बिजी थीं जिसके चलते शो में कोमोलिका के किरदार को खत्म किया गया था, हालांकि यह साफ था कि शो में कोमोलिका की वापसी होगी। वहीं हिना खान ने भी इस बारे में कुछ साफ नहीं किया था और कहा था कि शो में उनकी वापसी हो भी सकती है और नहीं भी हो सकती। अब यह साफ हो गया है कि कसौटी में कोमोलिका की तो वापसी होगी लेकिन हिना की नहीं। 

फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में इस बात का हिंट दिया कि शो में नई कोमोलिका नजर आ सकती है। उन्होंने ट्वीट किया, 'नई कोमो???? लेकिन कौन'। इस ट्वीट पर हिना खान ने रिप्लाई कर लिखा, 'बेस्ट विशेज।' इस ट्वीट बाद यह साफ हो गया है कि शो में नई कोमोलिका दिखाई देगी। हालांकि हिना के फैंस नहीं चाहते कि वो शो से बाहर जाएं। उनके फैंस का कहना है कि नई एक्ट्रेस कोमोलिका शो के किरदार को बेहतर तरीके से नहीं निभा पाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

मालूम हो कि खबरें हैं कि कोमोलिका के रोल के लिए टीवी एक्ट्रेस गौहर खान और करिश्मा तन्ना का नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों एक्ट्रेसेस ने कोमोलिका के रोल के लिए ऑडिशन दिया है। वहीं कुछ दिनों पहले एक वेबसाइट ने कंफर्म किया था कि गौहर खान नई कोमोलिका होंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर