निया शर्मा ने Raksha Bandhan पर भाई को बांधी राखी, हाथ में थाली लिए स्टाइलिश लुक में दिखी नागिन-4 एक्ट्रेस

Nia sharma Raksha Bandhan 2020: नागिन-4 की एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में निया शर्मा अपने भाई को राखी बांधती दिख रही हैं...

Naagin 4 Actress Nia sharma Celebrate Raksha Bandhan 2020 Check Pictures
भाई के साथ निया शर्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज दुनियाभर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है।
  • टीवी जगत और बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी रक्षा बंधन को खास तरीके से मना रहे है।
  • अब एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

भाई-बहन का रिश्ता एक सबसे पक्के दोस्त का होता है। इनके बीच प्यार भी होता है नोक-झोंक भी, लड़ाईयां भी और दोस्ती भी बहुत गहरी होती है।  जहां एक ओर भाई- बहन एक दूसरे को चिढ़ाते रहते हैं, वहीं कभी कभी दूसरे के लिए माता-पिता की डांट का भी सामना करते हैं। एक-दूसरे की देखभाल करने से लेकर एक-दूसरे का खाना चुराने तक, भाई-बहन का रिश्ता दुनिया में सबसे अच्छा होता है। आज दुनियाभर में हर घर में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का प्रतीक रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर टीवी जगत और बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी रक्षा बंधन को खास तरीके से मना रहे है। अब हाल ही में नागिन-4 की एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

निया शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रक्षा बंधन सेलिब्रशन की फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज में निया शर्मा अपने भाई को राखी बांधती दिख रही हैं। निया शर्मा रक्षा बंधन पर खूबसूरत सजी थाली अपने हाथ में लिए हुए हैं। पहले वो भाई की आरती उतारती हैं फिर तिलक लगाते हुए निया शर्मा राखी बांधती हैं। निया शर्मा फोटोज में स्काय ब्लू कलर के को-आर्डो ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस ड्रेस के साथ कोई एसेसरी कैरी नहीं की है। साथ ही बालों की ट्विस्टेड कर बांधा हुआ है। रक्षा बंधन लुक में निया शर्मा काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

निया शर्मा के फैन पेज पर उनके पुराने रक्षा बंधन सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी अब वायरल होने लगी हैं। इसमें निया के अलग-अलग चार सालों के राखी त्योहार की फोटोज को मर्ज कर कोलाज बनाया गया है। निया अपने दो भाईयों को राखी बांधती दिख रही हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@niasharma_team) on

नागिन-4 और खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में नजर आ रहीं निया
आपको बता दें, इन दिनों नागिन-4 में नजर आई रहीं निया शर्मा अपनी बोल्‍ड ड्रेसेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। निया अपने स्‍टाइल के मामले में बड़े-बड़े स्‍टार्स को टक्कर देती हैं। नागिन-4 जैसा कि खत्म होने वाला है और निया ने अपने आखिरी एपिसोड्स की शूटिंग भी कर ली है। निया ने नागिन के बाद खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया साइन किया हुआ है। 1 अगस्त के शुरू हुए इस नए शो में निया बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई हैं। वहीं खबर है कि निया शर्मा अपकमिंग शो बिग बॉस-14 में भी नजर आ सकती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर