दीया और बाती हम की एक्ट्रेस Nupur Alankar ने गहने बेचकर चलाया खर्च, अब मां का इलाज कराने को भी नहीं बचे पैसे

TV actress Nupur Alankar Financial Crisis: टीवी अभिनेत्री नुपुर अलंकार की मदद के लिए अब उनकी दोस्त और बॉलीवुड अदाकारा रेणुका शहाणे आगे आई हैं....

Nupur Alankar TV Actress unable to admit her mother in hospital Due To financial Crisis
नुपुर अलंकार।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी अदाकारा नुपुर अलंकार इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। 
  • नुपुर अलंकार की सारी सेविंग्स खत्म हो चुकी है।
  • नुपुर को अपनी मां का इलाज कराना है लेकिन पैसों की कमी के चलते वो उन्हें भर्ती भी नहीं कर पा रही हैं।

कोरोना काल में कई सेलब्रिटीज की जिंदगी संकट में आ गई है। तमाम जाने पहचाने चेहरे इस दौरान आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। शूटिंग ना होने और काम ना मिलने की वजह से कई लोगों की जिंदगी पर आ बनी है। कई सेलेब्स ने तंगी से परेशान होकर आत्महत्या तक कर ली है। अब टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार का नाम भी इसी फेहरिस्त में जुड़ गया है। दीया और बाती हम, घर की लक्ष्मी बेटियां, इस प्यार को क्या नाम दूं, हसरतें सहित कई हिट शोज में काम कर चुकीं नुपुर अलंकार इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। 
टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार की सारी सेविंग्स खत्म हो चुकी है। पिछले साल पीएमसी बैंक(Pune & Maharashtra Co-operative Bank) के कोलेप्स होने से उनकी सारी जमापूंजी डूब गई। नुपुर इस आर्थिक नुकसान से उभर भी नहीं पाई थीं कि अब लॉकडाउन और कोरोना वायरस महामारी ने उनके हालात और बद्दतर कर दिए हैं। 
नुपुर अलंकार पर अब एक और मुसीबत आन पड़ी है। नुपुर को अपनी मां का इलाज कराना है और इसके लिए उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना है। लेकिन पैसों की कमी के चलते एक्ट्रेस इसमें असमर्थ है। 


बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की नुपुर अलंकार की मदद
अभिनेत्री नुपुर अलंकार की मदद के लिए अब उनकी दोस्त और बॉलीवुड अदाकारा रेणुका शहाणे आगे आई हैं। रेणुका ने अपनी दोस्त नुपुर की मदद के लिए एक फेसबुक पोस्ट किया है। इसके जरिए रेणुका ने सोशल मीडिया यूजर्स और फैन्स से नुपुर के लिए मदद मांगी है। नुपुर ने रेणुका को इस मदद के लिए धन्यवाद दिया है। 

गहने बेचकर चलाया खर्च
नुपुर अलंकार ने पिछले साल अपने कुछ साथी कलाकारों से पैसे उधार लिए थे। इतना ही नहीं नुपुर ने अपनी ज्वैलरी बेचकर भी पैसे लिए थे। इसी से उन्होंने अपना रोजाना के खर्चे चलाए थे। नुपुर अलंकार की फैमिली के लोगों के भी बैंक अकाउंट उसी बैंक में होने की वजह से पैसे अटक गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर