पलक तिवारी ने सौतेले पिता पर साधा निशाना? मां श्वेता तिवारी की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Palak Tiwari Post: क्या श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने मां की फोटो शेयर कर सौतेले पिता अभिनव कोहली पर निशाना साधा? मालूम हो कि पिछले कुछ समय से श्वेता और अभिनव की शादीशुदा लाइफ सही नहीं चल रही।

Palak Tiwari with Shweta Tiwari and Abhinav Kohli
Palak Tiwari with Shweta Tiwari and Abhinav Kohli  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पलक तिवारी ने शेयर की मां श्वेता तिवारी की फोटो
  • क्या पलक ने मां की फोटो के साथ लिखे कैप्शन से अभिनव कोहली पर साधा निशाना?
  • मालूम हो कि श्वेता और अभिनव पिछले साल से अलग रह रहे हैं

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी छोटे पर्दे के सबसे चर्चित नामों और पसंदीदा चेहरों में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने अपने शो मेरे डैड की दुल्हन की शूटिंग शुरू कर दी है। श्वेता तिवारी के शो के सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। अब श्वेता ने शो के अपने किरदार, गुनीत सिक्का की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटो को पोस्ट कर श्वेता ने लिखा, 'तुम कभी उसे पीछे नहीं खींच सकते। #GuneetSikka'

पलक ने फोटो शेयर कर लिखी ये बात

श्वेता तिवारी के इस पोस्ट को उनकी बेटी पलक तिवारी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया और लिखा, 'मेरी क्वीन ने यहां क्या कहा'। पलक के इस पोस्ट से माना जा रहा है कि वो इसके जरिए अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली पर निशाना साध रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

अभिनव ने श्वेता तिवारी पर लगाए ये आरोप

मालूम हो कि श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। पिछले कुछ समय से दोनों अलग रहे हैं और अभिनव लगातार सोशल मीडिया के जरिए श्वेता पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि श्वेता उन्हें उनके चार साल के बेटे रेयांश से मिलने नहीं दे रही हैं। अभिनव ने कहा कि वो रेयांश से मिलने घर गए थे लेकिन श्वेता ने पुलिस को बुलाकर उन्हें घर से निकलवा दिया।

7 साल पहले की थी शादी

मालूम हो कि श्वेता तिवारी ने तीन साल डेट करने के बाद 13 जुलाई 2013 को अभिनव से शादी की थी, एक्ट्रेस की यह दूसरी शादी थी। दोनों का एक बेटा रेयांश है। पिछले साल अभिनव पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे और उनसे अलग हो गईं थीं। इसके बाद से अभिनव श्वेता पर कई आरोप लगा चुके हैं। 

बता दें कि अभिनव से पहले श्वेता ने एक्टर राजा चौधरी से साल 1998 में शादी की थी। दोनों की बेटी पलक तिवारी है। लेकिन उनकी ये शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और साल 2007 में दोनों अलग हो गए। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर