पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का रोमांटिक वीडियो वायरल, बाहों में बाहें डाले दिखे बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट

Mahira Sharma Paras Chhabra Romantic Video:अब एक और बार पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा फिर से साथ आ रहे हैं। दोनों के आगामी प्रोजेक्ट से पहले पाहिरा का एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है...

Paras chhabra Mahira Sharma Shooting Romantic Video From Upcoming project
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 के घर में मिले पारस और माहिरा अच्छे दोस्त बन गए है।
  • पारस-माहिरा जब भी एक-दूसरे के साथ होते हैं तो इन्हें फैन्स का खूब प्यार मिलता है।
  • पाहिरा का साथ में एक म्यूजिक वीडियो बारिश भी आ चुका है।

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने भले ही रिलेशनशिप में होने की पुष्टि नहीं की हो, लेकिन इन दोनों की दिलचस्प केमिस्ट्री कुछ और ही कहती है। बिग बॉस-13 के घर में मिले पारस और माहिरा अच्छे दोस्त बन गए है। शो खत्म होने तक दोनों एक-दूसरे के साथ रहे और फैन्स को भी इनकी जोड़ी खूब पसंद आई। हालांकि अभी तक इन दोनों बेस्टीज ने 'सिर्फ दोस्तों' वाला टैग बनाए रखा है, लेकिन 'पाहिरा' के फैन्स इन्हें हमेशा एक साथ देखना चाहते हैं। 

एक साथ बाहर घूमने से लेकर उनके मजेदार इंस्टाग्राम पोस्ट और दोनों म्यूजिक वीडियो तक को फैन्स का खूब प्यार मिला है। पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जब भी एक-दूसरे के साथ होते हैं तो इन्हें फैन्स का खूब प्यार मिलता है। आपको बता दें, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का साथ में एक म्यूजिक वीडियो बारिश भी आ चुका है। सोनू कक्कड़ के इस वीडियो में पारस और माहिरा की केमिस्ट्री सभी को बहुत पसंद आई थी।

अब एक और बार पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा फिर से साथ आ रहे हैं। दोनों के नए अनटाइटल्ड आगामी प्रोजेक्ट का एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है। माहिरा-पारस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसे एक फैन पेज अकाउंट पर वीडियो साझा किया गया है जिसमें दोनों की केमेस्ट्री काफी रोमांटिक दिख रही है। पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा को बाहों में लिया हुआ है और दोनों साथ-साथ डांस कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@paras_mahira_fan) on

'पहिरा' के फैन्स इस वीडियो को देखकर काफी खुशी हैं क्योंकि उनकी पसंदीदा जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आने वाली है। नए वीडियो में, दोनों को एक कोजी सीन की शूटिंग करते देखा जा सकता है। जहां माहिरा ने ग्रे रंग की स्लिट ड्रेस पहनी है तो वहीं पारस ने प्रिंटेड शर्ट और मैचिंग पैंट पहने हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@pahirafan_forever) on

चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे पाहिरा 

पारस छाबड़ा ने 30 जुलाई को अपना 30वां जन्मदिन भी 'सबसे अच्छी दोस्त' माहिरा शर्मा के साथ मनाया था। दोनों के एक साथ जन्मदिन मनाने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। पारस और माहिरा साथ में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं। करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि दोनों एक बड़े बैनर तले फिल्म की शूटिंग के लिए साथ आए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर