'कसौटी जिंदगी की 2' के 'अनुराग बसु' पार्थ समथान ने छोड़ा शो! इस वजह से शो को कहा अलविदा

Kasautii Zindagii Kay 2: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के लीड एक्टर पार्थ समथान को कुछ समय पहले कोरोना वायरस हो गया था। अब खबरे हैं कि उन्होंने यह शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। यहां जानें वजह।

Parth Samthaan
Parth Samthaan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कसौटी जिंदगी की 2 के एक्टर पार्थ समथान ने लिया थो छोड़ने का फैसला
  • पार्थ अभी अपनी सेहत और नए प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहते हैं
  • मालूम हो कि हाल ही में पार्थ को हुआ था कोरोना वायरस

मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। शो के लाखों दर्शक हैं और अब उनके लिए एक बुरी खबर है। जानकारी के मुताबिक शो में अनुराग बसु का रोल निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान को लेकर खबरें हैं कि वो शो को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है।

पार्थ ने किया शो छोड़ने का फैसला?

पिंकविला की खबर के मुताबिक कसौटी के अनुराग बसु यानी पार्थ ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है क्योंकि इस समय वो अपनी सेहत पर और अन्य दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर पार्थ के शो छोड़ने के फैसले को बदलने की कोशिश कर रही हैं, हालांकि प्रोडक्शन हाउस ने अनुराग बसु के रोल के लिए नए एक्टर की तलाश शुरू कर दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

इस वजह से लिया फैसला

रिपोर्ट के मुताबिक पार्थ इस समय अपनी सेहत पर और दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहते हैं, जिसके चलते उन्होंने 'कसौटी...' को अलविदा कहने का फैसला किया। एकता ने शो में बने रहने के लिए पार्थ से बात की है लेकिन एक्टर ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। अब देखना यह होगा कि क्या एकता कपूर पार्थ को उनका फैसला बदलने के लिए मना पाती हैं या फिर शो में नए अनुराग बसु देखने को मिलेंगे। मालूम हो कि पिछले कुछ हफ्तों में शो की टीआरपी काफी कम हुई है। शो को शुरू हुए करीब दो साल हो चुके हैं। यह 25 सितंबर 2018 को शुरू हुआ था।

कोरोना को दी मात

मालूम हो कि कुछ समय पहले कोरोना वायरस के बीच शो की शूटिंग फिर से शुरू हुई थी जिसके कुछ दिन बाद ही पार्थ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। लेकिन उन्होंने इसे मात दे दी और सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी। पार्थ ने लिखा था, 'जैसा कि आप सभी को अब तक मालूम चल चुका है कि मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं। अपनी दुआओं में मुझे याद रखने के आप सभी का शुक्रिया। बहुत-बहुत शुक्रिया। भगवान आप सभी पर कृपा बनाए रखे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर