[VIDEO] मोर के करीब जाना टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को पड़ा भारी, उड़ते पक्षी के हमले ने निकाल दी चीख

टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी मोर की खूबसूरती के साथ कैमरे के सामने तस्वीर कैद करा रही थीं तभी पक्षी ने अभिनेत्री पर उड़ते हुए हमला कर दिया। अब एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

Peacock attack on TV Actress Digangana Suryavanshi
टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी पर मोर ने किया हमला  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मोर के नजदीक जाने की कोशिश में एक्ट्रेस पर हुआ पक्षी का हमला
  • चीखते हुए भागीं दिगांगना सूर्यवंशी, वीडियो देखकर यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल
  • अभिनेत्री बोलीं- 'मेरी मां को लगा कि मोर गले लगने की कोशिश कर रहा है'

मुंबई: टीवी अभिनेत्री और रियलिटी शो बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी दिगांगना सूर्यवंशी का रविवार दिन शायद बहुत अच्छा नहीं था। अभिनेत्री के साथ एक हादसा हुआ जो मौके पर रिकॉर्डिंग के दौरान कैमरे में कैद हो गया, जिसमें अभिनेत्री को एक मोर को देखते हुए और धीरे-धीरे लगातार उसके करीब जाते देखा जा सकता है और इसी दौरान उन पर पक्षी ने हमला कर दिया।

एक्ट्रेस पहले तो पास जाने से झिझक रही थीं, लेकिन कुछ सेकंड के बाद अभिनेत्री ने पक्षी के करीब जाने की कोशिश की और इसके बाद जो हुआ उसके बारे में दिगांगना ने शायद ही सोचा हो। पक्षी ने हवा में उड़ान भरी और खरोंचते हुए एक्ट्रेस पर हमला कर दिया। इससे अभिनेत्री डर गई और तेजी से चिल्लाते हुए पीछे हट गईं। यहां आप एक्ट्रेस का वीडियो देख सकते हैं।

पक्षी के के करीब जाने को लेकर दिन वैसे ही खराब था और दूसरी तरफ एक्ट्रेस वीडियो वायरल होने पर ट्रोल भी हो गई। अभिनेत्री के साथ हुए इस हादसे पर नेटिज़न्स ने अलग अलग तरह के कमेंट किए। एक ने लिखा, 'कित्थे चली मोरनी बनके।' एक अन्य ने लिखा, 'वाह बेटे वाह.... मौज कर दी।' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'लगता है मोर को उसका प्यार मिल गया', इसी के जवाब में एक अन्य ने लिखा, 'हां भाई, आ गया स्वाद।'

मां को लगा मोर गले लग रहा है...
अभिनेत्री ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यह भी कहा कि उनकी मां को लगा कि मोर उसे गले लगाने की कोशिश कर रहा है और वह भी अपनी मां के से सहमत हैं। एक्ट्रेस की मां वीडियो में पास में खड़ी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस टिप्पणी के बाद वह और भी ज्यादा ट्रोल होने लगीं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो दिगांगना सूर्यवंशी को टीवी शो 'एक वीर की अरदास... वीरा' से टीवी इंडस्ट्री में ब्रेक मिला था। इसके बाद वह टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' में नजर आई थीं। वह 'जलेबी' और 'फ्राइडे' जैसी फिल्‍मों का भी हिस्सा रही हैं। अब वह 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में अर्जुन रामपाल के साथ नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर