Preksha Mehta Suicide: पिता का खुलासा, लॉकडाउन की वजह से परेशान थी क्राइम पेट्रोल की एक्‍ट्रेस प्रेक्षा मेहता

Preksha Mehta Suicide Case: खुदकुशी करने वाली क्राइम पेट्रोल की एक्‍ट्रेस प्रेक्षा मेहता के पिता रवींद्र मेहता ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

Preksha Mehta with Father
Preksha Mehta with Father 
मुख्य बातें
  • मीडिया से बातचीत में प्रेक्षा के प‍िता बोले- घटना का अंदाजा नहीं था
  • बोले- लॉकडाउन में शूटिंग बंद होने से परेशान थी बेटी
  • पिता ने आर्थिक तंगी की बात को स‍िरे से किया खारिज

Preksha Mehta Suicide Case: क्राइम पेट्रोल शो की एक्‍ट्रेस प्रेक्षा मेहता अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। 25 साल की अदाकारा प्रेक्षा ने फंदे से झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर दी। उनके न‍िधन से टीवी जगत में शोक की लहर है। तमाम सितारे और फैंस हैरान भी हैं कि छोटी सी उम्र में प्रेक्षा ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया। अब खुदकुशी करने वाली के पिता रवींद्र मेहता ने बेटी के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। 

एबीपी न्‍यूज ने इंदौर में एक जनरल स्टोर चलाने वाले प्रेक्षा मेहता के पिता रवींद्र मेहता से बात की। रवींद्र ने चैनल को बताया कि उनकी बेटी प्रेक्षा कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से परेशान थी, क्‍योंकि इस दौरान शूटिंग का काम बंद था। शूटिंग बंद होने की वजह से वह भविष्‍य को लेकर बेचैन रहती थी। पिता रवींद्र ने बताया कि प्रेक्षा को खाली बैठना पसंद नहीं था। 

बार बार समझाते थे पिता
रवींद्र मेहता ने आगे बताया कि जब जब लॉकडाउन की अवधि बढ़ती तो प्रेक्षा परेशान हो उठती थी। इस वजह से उसे हर बार समझाया जाता और विश्‍वास दिलाया जाता कि सब कुछ जल्‍दी ठीक हो जाएगा। पिता ने कहा कि उन्‍हें और परिवार को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि प्रेक्षा खुदकुशी कर सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Preksha Mehta (@iamprekshamehta) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Preksha Mehta (@iamprekshamehta) on

आर्थ‍िक तंगी की बात को नकारा 
रवींद्र मेहता ने पैसों की तंगी की बात से इनकार किया। उन्‍होंने कहा कि घर की आर्थ‍िक हालत ठीक है और प्रेक्षा की बातों से भी कभी ऐसा नहीं लगा कि व‍ह पैसों को लेकर परेशान है। जिस रात उसने सुसाइड की तब रात  11 बजे तक सभी काफी देर तक बैठकर बात करते रहे थे। 

मिला था सुसाइड नोट
पुलिस को प्रेक्षा के कमरे से एक पेज का सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने लिखा कि अपने मुश्किल समय में उन्होंने पॉजिटिव रहने की बहुत कोशिश की लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाईं। प्रेक्षा ने इस लेटर में लिखा, 'मेरे टूटे हुए सपनों में मेरे कॉन्फिडेंस का दम तोड़ दिया है, मेरे मरे हुए सपनों के साथ मैं नहीं जी सकती। इस नेगेटिविटी के साथ रहना मुश्किल है। पिछले एक साल से मैंने बहुत कोशिश की। अब मैं थक गई हूं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर