खत्म हुआ 'तारक मेहता का...' के दर्शकों का इंतजार, मां बनने के बाद इस एक्ट्रेस ने शो में की वापसी

मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की ये एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के चलते मैटरनिटी लीव पर थी लेकिन अब ये शो में वापसी कर रही हैं।

Priya Ahuja with Husband Malav Rajda
Priya Ahuja with Husband Malav Rajda  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा शो में वापसी कर रही हैं
  • प्रिया के पति और इस शो के डायरेक्टर मालव राजद ने उनकी एक वीडियो पोस्ट की है
  • मालूम हो कि प्रिया पिछले साल नवंबर में मां बनी थीं

सबसे पसंदीदा टीवी सीरियल्स में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा पिछले साल नवंबर में मां बनी थीं जिसके चलते वो शो में नजर नहीं आ रहीं थीं लेकिन अब उन्होंने शो में वापसी कर ली है। प्रिया शो में रीटा रिपोर्टर का रोल निभाती हैं और उनके रोल को काफी पसंद किया जाता है। 

मालूम हो कि रीटा ने पिछले साल अगस्त में सोशल मीडिया पर ही अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस को दी थी। इसके बाद नवंबर में उनके बेटे का जन्म हुआ और उन्होंने इसकी जानकारी भी फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए दी। प्रिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान मैटरनिटी लीव ली थी लेकिन अब वो शो में वापसी कर रही हैं जिसका वीडियो भी सामने आ चुका है, जिसे उनके पति मालव राजदा ने ही शेयर किया है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Malav Rajda (@malavrajda) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Pri (@priyaahujarajda) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Pri (@priyaahujarajda) on

इस वीडियो को शेयर कर मालव ने लिखा, 'अपनी मैटरनिटी लीव के बाद रीटा लौट गईं हैं। अच्छा लगता है जब भी इन्हें मेरे ऑर्डर मानने पड़ते हैं।' मालूम हो कि रीटा के पति इस शो के डायरेक्टर हैं। मालव के वीडियो शेयर करने के बाद से ही रीटा के फैंस लगातार इसपर कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रीटा के शो में लौटने से फैंस काफी खुश और उत्साहित हैं और वो लगातार कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। मालूम हो कि प्रिया ने बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने अरदार रखा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Pri (@priyaahujarajda) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Pri (@priyaahujarajda) on

बता दें कि प्रिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस को दी उसके बाद वो भले ही शो से दूर रही हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़ी हुईं थीं। प्रिया प्रेग्नेंसी अक्सर अपनी फोटोज पोस्ट करती थीं। बेटे अरदास के जन्म के बाद भी उन्होंने बेटे तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ शेयर कीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर