Raghav Juyal New Car: कोरियोग्राफर राघव जुयाल ने खरीदी नई BMW कार, जानें कितनी है कीमत

डांसर, कोरियोग्राफर और एक्टर राघव जुयाल ने नई बीएमडब्ल्यू एक्स5 सीरीज कार खरीदी है। उनकी इस कार की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Raghav Juyal New Car
Raghav Juyal New Car 
मुख्य बातें
  • एक्टर राघव जुयाल ने खरीदी नई बीएमडब्ल्यू कार।
  • राघव की नई कार की तस्वीरें सामने आई हैं।
  • जानें कितनी है राघव की कार की कीमत।

मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर राघव जुयाल 'स्लो मोशन किंग' नाम से भी जाने जाते हैं। राघव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और अक्सर खबरों में बने रहते हैं। राघव अब एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल राघव ने लग्जरी कार खरीदी है। 

एक्टर, होस्ट और डांसर राघव ने नई बीएमडब्ल्यू एक्स5 सीरीज की नई कार खरीदी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी इस कार की कीमत 1 करोड़ रुपये है। उनकी ये कार ब्लू कलर की है। राघव की कार की तस्वीरें भी सामने आईं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

साल 2012 में DID 3 का थे हिस्सा

राघव जुयाल उस समय चर्चा में आए थे जब उनके ऑडिशन का वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हुआ था। साल 2012 में वो डांस इंडिया डांस 3 के कंटेस्टेंट थे। शो में आने से पहले उन्होंने कहीं से कोई प्रोफेशनल ट्रेनिंग नहीं ली थी। राघव ने एक नई डांस फॉर्म दिखाई थी, लेकिन मेगा ऑडिशन में ग्रैंड मास्टर द्वारा उन्हें टॉप 18 में नहीं चुना गया। लेकिन बाद में, पब्लिक डिमांड पर बाद में उन्हें शो में एंट्री मिली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर