[Video] अस्पताल से राखी सावंत ने शेयर किया मम्मी का वीडियो, सलमान खान को कहा-'थैंक यू बेटा'

राखी सावंत की मम्मी अस्पताल में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी मम्मी का वीडियो शेयर किया है। इसमें वह सलमान और सोहेल खान को थैंक यू कह रही हैं।

Rakhi Sawant Mother
Rakhi Sawant Mother 
मुख्य बातें
  • राखी सावंत की मम्मी कैंसर के कारण अस्पताल में भर्ती हैं।
  • राखी ने सोशल मीडिया पर बीमार मां की वीडियो शेयर की है।
  • वीडियो में राखी की मम्मी सलमान खान को धन्यवाद कह रही हैं।

मुंबई. राखी सावंत की मम्मी कैंसर से जूझ रही हैं। राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर कीमोथेरेपी के बाद अपनी मम्मी की फोटो शेयर की थी। बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट ने अस्पताल का वीडियो शेयर किया। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में राखी की मां सलमान खान को थैंक्यू कहती नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी सावंत की मम्मी कहती हैं, 'थैंक्यू सलमान बेटा। मेरी कीमो चल रही है।'

बकौल सलमान, 'मैं अभी अस्पताल में हूं, चार कीमो हो गई हैं दो और बची हैं। राखी कहती हैं 'परमेश्वर आप लोगों को खूब आगे बढ़ाए, आप लोग सही सलामत रहें और परमेश्वर साथ रहें।' इसके अलावा वह सोहेल खान को भी दुआ दे रही हैं।

शेयर की थी फोटो 
राखी सावंत इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और लोग उनकी मां के लिए दुआएं भी मांग रहे हैं। कीमोथेरेपी के कारण राखी सावंत की मम्मी के बाल झड़ गए हैं। 

राखी सावंत ने फोटो के साथ कैप्शन के साथ लिखा- 'प्लीज मेरी मम्मी के लिए दुआ करें। उनका फिलहाल कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है।' फोटो के कमेंट्स में फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।'  

14 लाख रुपए लेकर छोड़ा था शो 
राखी सावंत बिग बॉस 14 के फिनाले में टॉप पांच कंटेस्टेंट थीं। फिनाले में राखी सावंत ने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया था। राखी ने कहा था कि इस पैसे का इस्तेमाल अस्पताल का बिल भरने के लिए करेंगी।

शो से निकलने के बाद राखी सावंत ने अपने पति रितेश को लेकर बड़ा बयान दिया था। राखी ने खुद की शादी को गैर कानूनी बताते हुए कहा कि रितेश पहले से शादीशुदा हैं और बच्चों के पिता हैं। इस वजह से वह अब रितेश से तलाक लेने की तैयारी कर रही हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर