Khatron Ke Khiladi 10 फेम रानी चटर्जी को मिली मुंबई पुलिस की मदद, कराई 60 साल के आदमी पर एफआईआर

Rani Chatterjee Files FIR Against a Man: रानी चटर्जी 60 साल के धनंजय सिंह नाम से शख्स की वजह से डिप्रेशन से जूझ रही हैं। रानी का कहना है- उसे आलिया भट्ट बिकिनी में ब्यूटीफुल लगती है, मैं साड़ी में अश्लील कैसे?

Khatron Ke Khiladi 10 Fame Rani Chatterjee Files FIR in Mumbai Against a Man
रानी चटर्जी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रानी चटर्जी ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस से मदद मांगी थी।
  • रानी चटर्जी का कहना था कि वो 60 साल के शख्स की वजह से डिप्रेशन से जूझ रही हैं।
  • अब रानी चटर्जी ने हैरेसमेंट करने वाले उस शख्स के खिलाफ कम्प्लेन दर्ज कराई है।

टीवी शो खतरों के खिलाड़ी-10 की कंटेस्टेंट रहीं और भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस से मदद मांगी थी। रानी चटर्जी का कहना था कि वो 60 साल के धनंजय सिंह नाम से शख्स की वजह से डिप्रेशन से जूझ रही हैं। इतना नहीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी एक लंबा पोस्ट कर अपनी लगातार बिगड़ती स्थिति का जिक्र किया था और कहा था कि उनके पास अब और सहने की हिम्मत नहीं बची है। यहां तक कि रानी ने लिखा था वो आत्महत्या का कदम उठा सकती हैं। 

अब खबर है कि रानी चटर्जी ने हैरेसमेंट करने वाले उस शख्स के खिलाफ कम्प्लेन दर्ज कराई है। एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने सोमवार को बताया, 'मैंने आज धनंजय सिंह के खिलाफ एफआईआर करा दी है। पुलिस ने हम को दोनों थाने बुलाया था और वहीं पर मेरे सामने फेसबुक पर किए जाने वाले कई पोस्ट को लेकर पूछताछ की थी। धनंजय सिंह ने तब दावा किया कि वो एक बड़ी मैगजीन के लिए काम करना है और वो सिर्फ अपनी नौकरी कर रहा है। इतना नहीं उसने कई पोस्ट को लेकर कहा कि वो मेरे बारे में नहीं हैं। कहने लगा कि उसने मेरा पोस्ट में नाम नहीं लिखा तो ये कैसे कहा जा सकता है कि ये मेरे बारे में ही है? कितना शर्मनाक इंसान है ये? अगर ये मेरे बारे में नहीं है तो भी किसी महिला के बारे में ऐसे कमेंट्स लिखना सही है क्या? आखिर किस ने उसे ऐसा करने का अधिकार दिया?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ranichatterjeeofficial) on



मैं साड़ी में भी उसे अश्लील दिखती हूं- रानी चटर्जी
रानी चटर्जी ने आगे बताया, 'और मुझे यह फैक्ट पता है कि वो मुझे ही टारगेट करता है। वो पूरा सही डिशक्रिप्शन देता है इस जानकारी को पढ़कर कोई भी व्यक्ति समझ सकता है कि वो मेरे बारे में ही है। लेकिन उसने कभी क्लियर नाम नहीं लिखा, तो समझता है कि बच जाएगा। मुझे याद है उसने आलिया भट्ट की बिकिनी फोटो शेयर कर उन्हें ब्यूटीफुल लिखा था और अगर मैं साड़ी पहनकर पोज करती हूं तो उसे ये अश्लील लगता है? हालांकि, जब उसने अपनी गलतियों को स्वीकार करने से इनकार कर दिया। तो पुलिस ने मुझे एक एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा, जो मैंने किया।'

सुशांत की आत्महत्या ने रानी चटर्जी को चेताया
रानी चटर्जी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की वजह से वो चाहती हैं कि लोग इस बारे में बात करें। सुशांत की आत्महत्या के बाद मैंने हताश होकर यह पत्र लिखा था। लोग मेंटल हेल्थ के बारे में बात कर रहे थे और सलाह दे रहे थे। सुशांत जब जीवित थे उन्होंने कभी पब्लिक मंच पर अपने मुद्दों को संबोधित नहीं किया क्योंकि लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट कहते। वो अब नहीं है तो लोग उन्हें कायर कह रहे हैं। लोग हैशटैग के ट्रेंड होने तक केवल मेंटल हेल्थ के बारे में ट्वीट करेंगे। एक बार हैशटैग चला गया तो उनके उपदेश भी ऐसे ही गायब हो जाते हैं। कोई भी वास्तव में इस इंडस्ट्री और दुनिया में परवाह नहीं करता है। हर कोई सिर्फ अपने जजमेंट्स पास करता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर