[VIDEO] रसोड़े में कौन था? Sath Nibhana Sathiya-2 में फिर भड़कीं कोकिलाबेन, पूछा वही मशहूर सवाल

Rasode me kon tha Part 2: साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन शुरू होने से पहले कोकिलाबेन का एक म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब वैसा ही सीन एक बार फिर देखने को मिलने वाला है।

Kokilaben Rasode me kon tha scence
फिर दिखा कोकिलाबेन का मशहूर सीन 
मुख्य बातें
  • साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन में फिर आया रसोड़े वाला सीन
  • दूसरा सीजन शुरू होने से पहले म्यूजिक के साथ वायरल हुआ था वीडियो
  • भड़की कोकिलाबेन ने इस बार गहना से पूछा वही मशहूर सवाल

मुंबई: 'साथ निभाना साथिया’ का दूसरा सीजन धीरे धीरे दर्शकों के बीच अपने लोकप्रियता फिर से हासिल करने की कोशिश में है और इस बार गहना के नए किरदार के साथ गोपी बहू और कोकिलाबेन के किरदार को साथ लेते हुए कहानी एक बार फिर शुरू हो चुकी है। आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प सीन देखने को मिलने वाला है, जिसकी हाल के दिनों में काफी चर्चा देखने को मिलती रही है।

ताजा प्रोमो में कोकिला को मशहूर डायलॉग फिर से दोहराते हुए देखा जा सकता है और राशि की जगह इस बार वह गहना के किरदार से पूछती हैं- 'रसोड़े में कौन था?' निर्माताओं ने प्रोमो को सोशल मीडिया पर जारी किया है, और इस एपिसोड के लिए दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है, शो के फैंस एक बार फिर 'रसोड़े में कौन था’ संवाद सुनने का इंतजार कर रहे हैं। एक नजर 'साथ निभाना साथिया' के ताजा प्रोमो पर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus) on

दरअसल कुछ समय पहले औरंगाबाद के एक गायक-संगीत निर्माता यशराज मुहाते ने स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' के पहले सीजन के एक छोटे से सीन को एक मजेदार संगीत वीडियो में बदल दिया था। इसमें गोपी बहू से कोकिलाबेन रसोई को लेकर सवाल पूछ रही हैं। यहां वायरल वीडियो देख सकते हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह तेजी से फैल गया था। अभिनेताओं, क्रिकेटरों से लेकर आम लोगों तक, हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा थाय़

बता दें कि मेकर्स ने दूसरे सीजन के साथ शो की वापसी की घोषणा की थी, जो अंततः 19 अक्टूबर को टीवी स्क्रीन पर शुरू हो चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर