बॉलीवुड की ये चाइल्ड एक्ट्रेस कर रही टीवी पर डेब्यू, शादी के लिए ढूंढ रही 'अमिताभ बच्चन'

टीवी मसाला
Updated Dec 19, 2019 | 13:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Riya Shukla Naati Pinky Ki Lambi Love Story: टीवी सीरियल नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी की कहानी दिल्ली की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है। पिंकी की लंबाई कम होने की वजह से घरवाले उसकी शादी के लिए परेशान रहते हैं।

bollywood child Actress Riya shukla making TV debut with Serial naati pinky ki lambi love story watch Video
रिया शुक्ला।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रिया शुक्ला अब जल्द छोटे परदे पर नजर आने वाली हैं।
  • रिया टीवी सीरियल नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी से डेब्यू कर रही हैं।
  • वो पहले निल बट्टे सन्नाटा और हिचकी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड चाइल्ड एक्ट्रेस रिया शुक्ला अब जल्द छोटे परदे पर नजर आने वाली हैं। निल बट्टे सन्नाटा और हिचकी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं रिया शर्मा जल्द टीवी सीरियल नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी लेकर आ रही हैं। सीरियल में रिया शुक्ला लीड रोल में हैं और इसकी पूरी कहानी भी उन्हीं के इर्द-गिर्द है। उनके कैरेक्टर का नाम पिंकी है। 
टीवी सीरियल नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी की कहानी दिल्ली की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है। पिंकी की लंबाई कम होने की वजह से घरवाले उसकी शादी के लिए परेशान रहते हैं। लेकिन पिंकी को इस बात की कोई चिंता नहीं है। खुशमिजाज पिंकी का मानना है कि अगर भगवान ने उन्हें जया बच्चन जैसा बनाया है तो कोई अमिताभ बच्चन भी उनके लिए जरूर बनाया होगा। इसी नाटी लड़की की शादी वाले कॉनसेप्ट के इर्द-गिर्द सीरियल की पूरी कहानी है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on


रिया शुक्ला इस सीरियल को करके बेहद खुश हैं। उनका कहना है, 'मैं इसे अपना अच्छा भाग्य कहूंगी कि मुझे नाटी पिंक की लंबी लव स्टोरी करने का मौका मिला है। जब मुझे ये ऑफर हुआ मैं एकदम चौंक गई थी। निर्माताओं का मेरे पास फोन आया था तब मैं अपने घर लखनऊ में ही थी। वैसे मैं अपने घर में पहली ऐसी सदस्य हूं तो एक्टिंग वर्ल्ड में काम कर रही है।'

सीरियल में रिया शुक्ला के सपनों के राजकुमार का कैरेक्टर पुनीत चौकशी निभाएंगे। इन दोनों के अलावा प्यूमोरी मेहता, भारती आचरेकर, नीलम गुप्ता, मदन त्यागी भी अहम रोल में होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर