Roadies Revolution Audition: रोडीज की हिस्ट्री में पहली बार हो रहे लाइव ऑडिशन, 17वें सीजन में ऐसे लें हिस्सा

Roadies Revolution Live Audition Start: रोडीज के फैन्स और कंटेस्टेंट बनने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए एक खुशखबरी है। अब लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर लाइव ऑडिशन शुरू होने वाले हैं...

Roadies Revolution Rannvijay Singha And Makars conduct Live audition For show on Social media
टीवी शो रोडीज।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन से पहले रोडीज रिवॉल्यूशन के अलग-अलग शहरों में ऑडिशन चल रहे थे।
  • इसकी शूटिंग ना हो पाने की वजह से फिलहाल शो होल्ड पर है।
  • खबर है कि अब मेकर्स ने सोशल मीडिया पर लाइव ऑडिशन शुरू करने के लिए तैयारी कर ली है।

छोटे परदे का एडवेंचरस रियलिटी शो रोडीज जल्द अपने सत्रवें सीजन के साथ लौट रहा है। लॉकडाउन से पहले रोडीज रिवॉल्यूशन के अलग-अलग शहरों में ऑडिशन चल रहे थे। हालांकि इसकी शूटिंग ना हो पाने की वजह से शो फिलहाल होल्ड पर है। इसी बीच रोडीज के फैन्स और कंटेस्टेंट बनने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए एक खुशखबरी है। खबर है कि कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के कारण अब रोडीज के मेकर्स सोशल मीडिया पर लाइव ऑडिशन शुरू करने के लिए तैयार हैं।
जी हां, रोडीज की नई जर्नी शुरू करने के लिए मेकर्स अब ऑनलाइन ऑडिशन की तैयारी कर चुके हैं। शो के लिए सोमवार से शुक्रवार तक रोडीज के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर ऑडिशन लिए जाएंगे। यहां कंटेस्टेंट लाइव आकर ना सिर्फ ऑडिशन दे सकते हैं बल्कि इस साल की रोडीज जर्नी का हिस्सा बनने का मौका भी पा सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mtvroadies) on

रोडीज के जज और होस्ट रणविजय सिंह ने लाइव ऑडिशन को लेकर बात की है। उनका कहना है कि कोरोना वायरस की मुश्किल घड़ी में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए ये नया आइडिया बेहद डिफरेंट होगा। इसके लिए शो एक बेहद आइकॉनिक जर्नी की तरफ बढ़ेगा। जब सामाजिक दूरी रखना बेहद आवश्यक हो चुका है ऐसे में हम फोन के जरिए लोगों से जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं। रोडीज लाइव ऑडिशन एक बेहतरीन प्रयास है और युवाओं तक पहुंचने के लिए एक अच्छा कदम है। 17 सीजन में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब रोडीज के ऑडिशन लाइव लिए जाएंगे। रोडीज के दीवानों के लिए सीजन 17 में जुड़ने का ये आखिरी मौका होगा। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mtvroadies) on


आपको बता दें, रोडीज रिवॉल्यूशन में रणविजय के अलावा नेहा धूपिया, रैपर रफ्तार, टीवी एक्टर प्रिंस नरूला और निखिल चिनप्पा जैसी हस्तियां बतौर जज शामिल हैं। ये पांचों एकसाथ मिलकर ऑनलाइन कंटेस्टेंट्स का ऑडिशन लेने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर