Rubina Dilaik Bikini Photos: बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक ने लगाई पानी में आग, ब्लैक बिकिनी में शेयर की फोटो

Rubina Dilaik Bikini Photos: बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक सोशल मीडिया की सबसे एक्टिव सेलिब्रिटी हैं। रुबीना की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। इसमें वह ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik 
मुख्य बातें
  • रुबीना दिलैक मालद्वीप में वैकेशन मना रही हैं।
  • रुबीना ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की कुछ फोटोज शेयर की है।
  • रुबीना की ये फोटोज कुछ ही देर में वायरल हो गई है।

मुंबई. बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रुबीना इन दिनों मालद्वीप में छुट्टियां बिता रही हैं। इस वेकेशन की फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

रुबीना ने मालद्वीप से ब्लैक बिकिनी में फोटो शेयर की है। रुबीना पानी में अटखेलियां करती नजर आ रही हैं। कुछ ही देर में रुबीना की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कुछ ही वक्त में फोटो को ढाई लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला और बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे ने भी रुबीना दिलैक की फोटो पर कमेंट किया है।

Rubina Dilaik

फिल्मों में करेंगी डेब्यू 
रुबीना दिलैक टीवी और रिएलिटी शो के बाद अब जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। रुबीना की डेब्यू फिल्म को म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में टीवी अभिनेता हितेन तेजवानी भी नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए रुबीना दिलैक बॉलीवुड के कॉमेडी किंग राजपाल यादव के साथ भी काम करने जा रही हैं। 

ब्लैक बिकिनी, दिलकश अदाएं... रुबीना दिलैक ने समंदर से शेयर कीं तस्वीरें, अभिनव शुक्ला किया ये कमेंट

कश्मीरा शाह को दिया था जवाब 
रुबीना दिलैक और कश्मीरा शाह के बीच सोशल मीडिया पर तू-तू, मैं-मैं हुई थी। कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'अभी बीती रात का एपिसोड देखा और यह सीजन पिछले सीजन से बेहतर है। आपने दिलचस्प लोगों को कास्ट करके बहुत ही बढ़िया काम किया है।

कश्मीरा आगे लिखती हैं, 'ये लोग गेम खेलने में दिलचस्पी रखते हैं न कि योग करने या सेब खाने में।' कश्मीरा का इशारा रुबीना और अभिनव की तरफ था। रुबीना ने इसके जवाब लिखा, 'आपको प्यार और ताकत भेज रही हूं।' कश्मीरा ने लिखा- 'थैंक्यू, फेक प्यार और फेक ताकत से मैं दूर रहती हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर