[VIDEO] Bigg Boss के घर में टीवी की छोटी बहू का करवाचौथ, Rubina Dilaik ने पति के पैर छूकर यूं खोला व्रत

बिग बॉस के घर के अंदर रेड जोन और ग्रीन जोन में रह रहे रुबीना दिलाइक ने पति अभिनव शुक्ला के लिए पूरे पारंपरिक अंदाज में करवाचौथ का व्रत रखा।

Rubina Dilaik and Abhinav Shukla
रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस के घर में रखा करवाचौथ का व्रत
  • रियलिटी शो के 14वें सीजन का हिस्सा हैं पति-पत्नी
  • फिलहाल रेड ज़ोन में हैं रुबीना, ग्रीन जोन में अभिनव शुक्ला

मुंबई: करवाचौथ के मौके पर रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला भले ही बिग बॉस 14 के घर के अंदर बंद हो गए हों, लेकिन उनका करवा चौथ का जश्न उतना ही खास और भव्य था, जितना कि घर पर होता। रुबीना ने न सिर्फ पति  अभिनव के लिए व्रत रखा, बल्कि पारंपरिक रूप से सभी गृहणियों की तरह पूजा की थाली सजाकर त्यौहार को मनाया। यह एपिसोड गुरुवार रात को प्रसारित होने जा रहा है।

बीबी 14 के इस एपिसोड के प्रोमो ने वेब पर धूम मचा दी है, जहां लोग टीवी की छोटी बहू के करवाचौथ के पर्व को दिलचस्पी के साथ देख रहे हैं। रुबीना और अभिनव, दोनों अलग-अलग ज़ोन में हैं, एक रेड में और एक ग्रीन ज़ोन में, इसलिए शायद उन्हें लगा कि वे करवाचौथ पर एक साथ नहीं आ सकेंगे।

अभिनव ने रुबीना उपवास पर अपनी चिंता जाहिर की, हालांकि टीवी एक्ट्रेस ने उन्हें इस बात के लिए मना लिया कि वह तब तक कुछ नहीं खाएगी, जब तक वह चंद्रमा को नहीं देखती। बाद में, बिग बॉस ने कपल को करवा चौथ पूजा के लिए सभी जरूरी चीजें उपलब्ध करवाकर आश्चर्यचकित कर दिया।

प्रोमो में रूबीना को एक पारंपरिक पोशाक, आभूषण, सिंदूर के साथ देखा जा सकता है। निक्की तम्बोली, जान कुमार सानू और अन्य प्रतियोगियों को करवा चौथ मनाते हुए जोड़े को देखकर उत्साहित होते देखा जा सकता है। नीचे आप प्रोमो देख सकते हैं।

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक का बिग बॉस 14 में करवा चौथ:

जून 2018 में की थी शादी:

बता दें कि अभिनव और रुबीना ने जून 2018 में शादी कर ली। शिमला में शादी के बाद शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों कई साल तक रिश्ते में रहे। इस जोड़ी ने 28 जून (2018) को मुंबई में इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों को शादी का भव्य रिसेप्शन दिया था।

बीबी 14 पर रुबीना और अभिनव का सफर अब तक काफी मजबूत रहा है। दोनों उतार चढ़ाव के बीच एक-दूसरे के लिए खड़े रहे हैं। घर के कई लोगों को लगता है कि रुबीना ने शो में अभिनव को थामकर रखा है और वह अपना गेम नहीं खेल पा रही है, लेकिन इससे कपल के बीच कभी कोई मतभेद नहीं हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर