Abhinav Shukla से पहले इस एक्टर की दुल्हन बनने वाली थीं Rubina Dilaik, शादी से पहले दिया था धोखा

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ने साल 2018 में अभिनव शुक्ला से शादी की थी। लेकिन अभिनव से पहले वो एक्टर अविनाश सचदेव को डेट कर रही थीं और दोनों की शादी होने वाली थी।

Rubina Dilaik with Avinash Sachdev
Rubina Dilaik with Avinash Sachdev 
मुख्य बातें
  • एक्टर अविनाश सचदेव को डेट कर चुकी हैं रुबीना दिलैक।
  • अविनाश सचदेव से होने वाली थी रुबीना दिलैक की शादी।
  • अविनाश के धोखे के चलते रुबीना ने उनसे शादी नहीं की थी।

बिग बॉस 14 में इन दिनों टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक भी नजर आ रही हैं। रुबीना ने साल 2018 में एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की थी और अभिनव भी इन दिनों बिग बॉस के घर में ही दिख रहे हैं। 

तीन महीने तक नहीं हुई थी बात

अभिनव से शादी करने से पहले रुबीना टीवी एक्टर अविनाश सचदेव को डेट कर रही थीं और दोनों की शादी भी होने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। दरअसल दोनों ने टीवी सीरियल छोटी बहू की शूटिंग शुरू की, जिसमें वो लीड रोल में थे। तीन महीने शो की शूटिंग करने के बाद भी दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को घमंडी समझते थे और इसी के चलते उनकी बात नहीं हुई थी। 

घरवाले शादी के लिए थे घरवाले तैयार

रूबीना और अविनाश ने आउटडोर शूटिंग के दौरान एक- दूसरे से बात करनी शुरू की थी जिसके बाद वो जल्द ही दोस्त बन गए। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते थे। जानकारी के मुताबिक अविनाश ने अपने दादा जी से रुबीना के बारे में बात भी की थी कि वो उनसे शादी करना चाहते हैं, जिसके लिए वो राजी हो गए थे। इसके बाद दोनों की शादी को लेकर भी खबरें सामने आने लगी थीं। 

रुबीना को मिला धोखा

बताया जाता है कि अविनाश का नाम दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ने लगा जिसका असर उनके रिश्ते पर पड़ा। खबरें थीं कि दोनों गुपचुप तरीके से शादी कर सकते हैं लेकिन रुबीना ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। इसके बाद रुबीना ने अपने ब्रेकअप को लेकर बात करते हुए कहा था, 'इस एक्सपीरियंस और हार्टब्रेक ने मुझे मजबूत महिला बनाया है। मैं मजबूत होकर उभरी। उस समय मुझे इसका एहसास नहीं हुआ। मैंने सोचती थी कि मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ। लेकिन उस विलाप को एक दिन खत्म होना था, क्योंकि मैं यह नहीं हूं। लेकिन अब मैं बहुत आभारी हूं कि यह मेरे साथ हुआ और मैं अपने जीवन में उस बुरे दौर से गुजरी क्योंकि तभी मैंने एक बेहतर इंसान बनने का फैसला किया। मुझे कोई गिला- शिकवा नहीं है। मैं शुक्रगुजार हूं, अगर मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ होता तो मैं नए रिश्ते की खूबसूरती नहीं देखी होती। मेरा मानना है कि हम जीवन में ऐसे ही आगे बढ़ते हैं। मैंने अपने जीवन में जो एक महत्वपूर्ण सबक सीखा है, वह जिंदगी जैसी है उसे वैसे ही स्वीकारें।

मालूम हो कि रुबीना इन दिनों बिग बॉस 14 के घर में हैं। साल 2016 में वो 50 सबसे सेक्सी एशियन महिलाओं की लिस्ट में 11वें नंबर पर रह चुकी हैं। साल 2010 में वो 10वें स्थान पर थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर