15 मिनट में हो गई थीं अनुपमा फेम रुपाली गांगुली की शादी, मेहंदी में लगे थे 4 घंटे

मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा में नजर आ रहीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली हाल ही में शो 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' में पहुंचीं। यहां उन्होंने बताया कि उनकी शादी केवल 15 मिनट में हो गई थी जबकि मेहंदी में चार घंटे लगे थे।

Rupali Ganguly With her Husband
Rupali Ganguly With her Husband 
मुख्य बातें
  • अनुपमा फेम रुपाली गांगुली टीवी शो 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' में पहुंचीं।
  • रुपाली ने शो में बताया कि उनकी शादी केवल 15 मिनट में हो गई थी।
  • एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने 12 साल तक पति का इंतजार किया था।

मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली हाल ही में मीका सिंह के शो 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' के मेहंदी और हल्दी के स्पेशल एपिसोड में पहुंचीं। यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खास किस्सों के बारे में बताया। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी के बारे में भी बात की। 

12 साल किया पति का इंतजार

शो में पहुंचीं रुपाली गांगुली ने याद किया कि किस तरह जल्दबाजी में उनकी शादी हुई थी। अपनी शादी के बारे में बताते हुए रुपाली ने कहा, 'मेरी शादी काफी अपरंपरागत थी। मैंने अपने पति का 12 साल तक इंतजार किया था। वह अमेरिका में थे और मैं भारत में रहना चाहता थी। वो 4 फरवरी को भारत आए और मुझे कहा 'परसो शादी कर लेते हैं'। उस समय मैं डेली सोप कर रही थी और दो दिन की छुट्टी मांगी। मैंने प्रोड्यूसर को बताया को उन्होंने कहा 'तुम्हारा ट्रैक चल रहा है, तुम छुट्टी कैसे ले सकती हो? और तुम्हें छुट्टी की क्या जरूरत है?' मुझे उन्हें बताना पड़ा कि मैं शादी कर रही हूं। हमने माता-पिता को बताया। मैं बहुत परेशान थी कि शादी की कोई रस्म नहीं होगी। मैंने अपने एपिसोड की शूटिंग की और दो दिन की छुट्टी ली।'

Also Read: रुपाली गांगुली के पिता अनिल गांगुली को बेचना पड़ा था अपना घर, धर्मेंद्र संग एक फिल्म बनाने में हुआ था ये हाल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rups (@rupaliganguly)

15 मिनट में हुई शादी

रुपाली गांगुली ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी शादी में परिवार के लोगों से ज्यादा मेहंदी आर्टिस्ट थे। उन्होंने कहा, 'मैंने कंधों तक मेहंदी लगाई। मेरी मेहंदी सुबह 4 बजे तक चली थी और इसके साथ ही हल्दी की रस्म भी हुई थी। समय नहीं था। 6 फरवरी को रजिस्ट्रार को आना था। मैंने सुबह जाकर अपनी शादी की साड़ी खरीदी। मैंने उन्हें एक ब्लाउज दिया और मुझे उसी के अनुसार साड़ी देने को कहा। मेरे पति को देर हो गई। वह शादी करने के लिए शर्ट और जींस में आए थे। उन्होंने सोचा कि उन्हें बस साइन करना है। मेरे पिता ने मुझे 15 मिनट पहले कहा था कि वह कन्यादान करना चाहते हैं। वहां कोई पंडित नहीं था। किसी तरह हमने एक पंडित को पकड़ लिया, जो मुझसे ज्यादा व्यस्त निकला। अश्विन ने अपनी कार पार्क भी नहीं की कि पंडित दौड़कर नीचे उतरे और मंत्रों का जाप करने लगे। तो मेरी शादी 15 मिनट में हुई और मेहंदी में 4 घंटे लगे थे। लेकिन मुझे पति के रूप में हीरा मिला है।'

पर्सनल लाइफ

रुपाली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 06 फरवरी 2013 को बिजनेसमैन अश्विन के. वर्मा से शादी की थी। दोनों का एक बेटा रुद्रांश है। मालूम हो कि रुपाली साल 2020 में उनके टीवी शो अनुपमा की शुरुआत हुई थी जिसमें उन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर