Bigg Boss 13: बिग बॉस का नया प्रोमो आया सामने, इस बार शो में केवल सेलेब्स आएंगे नजर

टीवी मसाला
Updated Sep 02, 2019 | 14:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रिएलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। शो का दूसरा प्रोमो भी सामने आ गया है जिसमें सलमान खान जिम में नजर आ रहे हैं। वहीं इसके पिछले प्रोमो में सलमान स्टेशन मास्टर के रूप में दिखे थे।

Salman Khan in Bigg Boss 13 Promo
Salman Khan in Bigg Boss 13 Promo 
मुख्य बातें
  • रिएलिटी शो बिग बॉस का 13वें सीजन जल्द शुरू होने वाला है और उसका दूसरा प्रोमो सामने आ गया है
  • शो के इस प्रोमो में सलमान खान जिम में ट्रेडमिल पर भागते हुए नजर आ रहे हैं
  • शो में इस बार आम लोग नजर नहीं आएंगे, इस बार केवल सेलेब्स ही इस शो में दिखेंगे

टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और पिछले कई सीजन की तरह इस बार भी एक्टर सलमान खान ही इसे होस्ट करेंगे। बीते दिनों शो का पहला प्रोमो सामने आया था जिसमें सलमान खान स्टेशन मास्टर के रोल में नजर आए थे। अब शो का दूसरा प्रोमो भी सामने आ गया है जिसमें सलमान खान के अलावा टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और एक्टर करण वाही भी नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में सलमान खान और सुरभि जिम में हैं और ट्रेडमिल पर भाग रहे हैं। तभी सलमान सुरभि को फुलों का गुलदस्ता देते हैं कि तभी करण वहां आते हैं और सुरभि से गुलदस्ता छीनकर उसे फेंक देते हैं। इसके बाद दोनों के बीच तकरार शुरू हो जाती है। वहीं सलमान कहते नजर आते हैं कि कंटेस्टेंट वैसा ही करेंगे जैसा वो कहेंगे। तभी वो स्टार्ट और स्टॉप कहती नजर आती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इससे पहले शो का जो प्रोमो सामने आया था उसमें सलमान स्टेशन मास्टर के रूप में नजर आए थे। इस वीडियो में सलमान कहते नजर आते हैं, 'कृप्या ध्यान दें इस बार बिग बॉस की गाड़ी होगी सितारा स्पेशल। चार हफ्तों में पहुंचाएगी फिनाले पे, ततकाल। उसके बाद भी सिलेब्रिटीज कुर्ता फाड़ के बनेगा रुमाल। जल्दी आइए वर्ना पछताइए। कम सून यार।' 

माना जा रहा है कि यह शो 29 सितंबर को शुरू हो जाएगा। शो के इस सीजन में केवल सेलेब्स ही नजर आएंगे और पिछली बार की तरह आम लोग शो में नहीं दिखेंगे। यह 10वीं बार होगा जब सलमान बिग बॉस को होस्ट करेंगे। सलमान से पहले इस शो को एक्टर अरशद वारसी, अमिताभ बच्चन और शिल्पा शेट्टी होस्ट कर चुकी हैं। वहीं इसके 5वें सीजन को सलमान खान के साथ- साथ संजय दत्त ने भी होस्ट किया था। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर